Home Breaking News मेडिकल कॉलेज पर छापा, चार पर्ची, दो डिवाइस बरामद

मेडिकल कॉलेज पर छापा, चार पर्ची, दो डिवाइस बरामद

शासन तक पहुंची शिकायतों के बाद चौधरी चरण सिंह विवि द्वारा स्वामी कल्याण देव राजकीय मेडिकल कॉलेज में छापेमारी में चार पर्ची और दो डिवाइस सहित व्यापक अनियमिताएं मिली हैं। केंद्र पर दो निजी मेडिकल कॉलेजों का केंद्र था। कमरों में निजी कॉलेज से विषय शिक्षकों से ड्यूटी कराई जा रही थी। केंद्र पर बोलकर नकल कराने के संकेत मिले हैं। छात्रों से बरामद डिवाइस और पर्ची को सील करते हुए केंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है।

विवि की जारी मेडिकल की परीक्षा में स्वामी कल्याण देव राजकीय मेडिकल कॉलेज मुजफ्फरनगर केंद्र है। कॉलेज के साथ यहां बीआईटी एवं भारत आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के छात्रों का भी केंद्र है। शासन को इस केंद्र पर बोलकर छात्रों को नकल कराने की शिकायत की गई। कुलपति प्रो.एनके तनेजा ने केंद्र पर छापेमारी के लिए सेंट्रल फ्लाइंग स्क्वायड सहित दो अन्य टीमों को लगाया। ये टीमें मंगलवार शाम की पाली में पेपर शुरू होते ही केंद्र पर पहुंच गई|

प्रो. पुंडीर के अनुसार केंद्र पर निजी कॉलेजों के शिक्षक एवं कर्मचारियों की ड्यूटी थी। कमरों में निजी कॉलेज के शिक्षक ड्यूटी देते मिले। ये सभी संबंधित विषय के ही शिक्षक थे। जिस कर्मचारी के पास छात्रों के मोबाइल मिले हैं वह भी निजी कॉलेज का कर्मचारी है।

Must Read

मेडिकल कॉलेज पर छापा, चार पर्ची, दो डिवाइस बरामद