New Hyundai i30 N का कंपनी ने पहली बार जारी किया टीजर, नए डिजाइन के साथ मिलेगा 8-स्पीड DCT का विकल्प

दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने इस साल की शुरुआत में i30 और i30 एन(N) लाइन के अपडेटेड वर्जन को लेकर खुलासा किया था। वहीं कंपनी ने अब परफॉर्मेंस बेस्ड i30 एन(N) लाइन का पहली बार टीजर जारी कर दिया है। आइए विस्तार से बताते हैं इस कार की जानकारी:

एक्सटीरियर की बात करें तो इस कार के डिजाइन को इस तरह से तैयार किया गया है, कि इसका मॉडल मौजूदा कार से बिल्कुल अलग दिखे। कंपनी द्वारा जारी नई टीजर तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस कार में नया बोल्ड फ्रंट बंपर, नई और वाईड ग्रिल, नए एलईडी हेडलैम्प्स और एलईडी टेल लैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस कार में अपग्रेडेड रियर डिफ्यूज़र, बड़े एग्ज़ॉस्ट आउटलेट्स और 19 इंच के एलॉय व्हील का एक सेट मिलता है।

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस कार की परफॉर्मेंस में कोई खास बदलाव नहीं किया जाएगा। इस कार में मौजूदा 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा। जो 250एचपी से लेकर 275 एचपी तक की पावर देने में सक्षम है। इस इंजन के साथ नए 8-स्पीड डीसीटी को शामिल किया जा सकता है। जो इसके साथ ही इसमें दोहरे क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिलेगा। जो तेज एक्सलरेशन में कारगर साबित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here