तेजी से विकसित करें औद्योगिक क्षेत्र : कमिश्नर

कमिश्नर अनीता सी मेश्राम ने मंगलवार को गूगलमीट से मंडलीय उद्योग बंधु की बैठक की। उन्होंने नए औद्योगिक क्षेत्र के निर्माण के कार्य प्रगति की समीक्षा की। एडीएम-ई, यूपीसीडा, यूपीएसआईडीसी को मेरठ में औद्योगिक भूमि के चयन को लेकर निर्देश दिए। कमिश्नर ने औद्योगिक इकाइयों की समस्याओं के निस्तारण को संबंधित विभाग के अधिकारियों को कार्यवाही को कहा।

कमिश्नर ने कहा कि उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर सुनिश्चित किया जाए। इसमें कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मेरठ में कताई मिल समेत चिह्नित स्थानों पर नए औद्योगिक क्षेत्र के निर्माण के कार्य प्रगति की समीक्षा की। एडीएम-ई, यूपीसीडा, यूपीएसआईडीसी को मेरठ में औद्योगिक भूमि के चयन के लिए निर्देश दिए। विद्युत विभाग मेरठ द्वारा बताया गया कि परतापुर से निकलने वाली विद्युत लाइनें आरआरटीएस प्रोजेक्ट के तहत अंडरग्राउंड की जा रही हैं।

बैठक में आईआईए के पंकज गुप्ता, अतूल भूषण गुप्ता, अनुराग अग्रवाल, अंकित सिंघल, लघु उद्योग भारती जिलाध्यक्ष राजकुमार शर्मा व महानगर अध्यक्ष पंकज जैन, उद्यमी कमल ठाकुर, चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, वेस्टर्न यूपी चैम्बर ऑफ कॉमर्स, मिडफो के गिरीश कुमार, आशीष कुमार वार्ष्णेय ने भाग लिया। उद्यमियों ने कताई मिल को औद्योगिक क्षेत्र विकसित जल्द कराने की मांग की। साथ ही कहा कि मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे के दोनों तरफ भी औद्योगिक क्षेत्र बसाया जाए। अन्य योजनाएं पूरी कराई जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here