गंगानगर इलाके में छापेमारी, 20 लोग बिजली चोरी करते पकड़े

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एवं प्रबंध निदेशक पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी के निर्देश पर हाईलाइन लॉस फीडरों पर चोरी रोकने तथा लाइन लॉस कम करने के लिए को नगरीय विद्युत वितरण खंड चतुर्थ में अभियान चलाया। अधीक्षण अभियंता शहर एके सिंह और अधिशासी अभियंता दीपांशु सहाय के निर्देशन में अब्दुल्लापुर समेत कई इलाकों में मार्निंग रेड की गई। इस दौरान 20 लोगों के यहां बिजली चोरी के मामले पकड़े। जिनमें रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

अधिशासी अभियंता दीपांशु सहाय, एसडीओ राकेश कुमार गंगानगर के नेतृत्व में विजीलेंस प्रभारी निरीक्षक की टीम ने गंगानगर इलाके में सघन चेकिंग की। इस दौरान अब्दुल्लापुर में 20 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा। सभी की प्राथमिकी रिपोर्ट एंटी थेफ्ट थाना कंकरखेड़ा में दर्ज कराई गई। दूसरी ओर, बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काटने का विशेष अभियान चलाया गया।

इसमें अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय वितरण मंडल मेरठ अशोक कुमार सिंह के निर्देश में अभियान चलाया गया। इसमें अधिशासी अभियंता मनोज कुमार, सोनू रस्तोगी, सचिन कुमार, दीपांशु सहाय और जागेश कुमार ने टीमों का नेतृत्व किया। सुबह से ही टीम के साथ बकाएदारों के कनेक्शन काटने और बकाया राजस्व वसूली अभियान शुरू कर दिया था। बिजली चोरी रोकने और बकाएदारों के कनेक्शन काटने का अभियान शनिवार को भी जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here