Home क्राइम ताबड़तोड़ मुठभेड़: मुजफ्फरनगर में 50 हजार के इनामी को लगी गोली, सहारनपुर पुलिस ने एक बदमाश दबोचा

ताबड़तोड़ मुठभेड़: मुजफ्फरनगर में 50 हजार के इनामी को लगी गोली, सहारनपुर पुलिस ने एक बदमाश दबोचा

0
ताबड़तोड़ मुठभेड़: मुजफ्फरनगर में 50 हजार के इनामी को लगी गोली, सहारनपुर पुलिस ने एक बदमाश दबोचा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नगर कोतवाली पुलिस और गैंगेस्टर में वांछित बदमाशों की बुधवार देर रात मुठभेड़ हो गई। काफी देर तक चली मुठभेड़ में 15 हजार के इनामी एक बदमाश पकड़ लिया गया, जबकि उसका साथी भाग गया।

रात में गश्त के दौरान नगर कोतवाली पुलिस को जानकारी मिली कि पहलवान पीर के पास गैंगस्टर में वांछित बदमाश मौजूद हैं। वे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। नगर कोतवाली प्रभारी आरके सिंह की अगुवाई में गठित टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। इसकी भनक लगते ही बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई।
पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान अलीम निवासी सिकरौढ़ा हरिद्वार के रूप में हुई है। उसके फरार हुए साथी की तलाश की जा रही है। घायल बदमाश अलीम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार देर रात मंसूरपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को दबोच लिया। पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया।

एसपी सिटी सतपाल आंतिल ने बताया कि मंसूरपुर एसओ बुधवार रात सवा ग्यारह बजे हाईवे पर गश्त कर रहे थे। नावला मोड़ के पास ऑल्टो सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया। इस पर युवकों ने पुलिस पर फायर किया। पुलिस ने पीछा कर घेराबंदी की। अपने को घिरा पाकर बदमाश कार छोड़ कर भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सरफराज पुत्र जरीफ निवासी खालापार बताया है।

सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने  बताया कि सरफराज शातिर बदमाश है, जिस पर हरियाणा में दो दर्जन से अधिक मुकदमे लूट, डकैती और वाहन चोरी के हैं। दो साल पहले हरियाणा पुलिस की ओर से उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित रह चुका है। उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here