Home क्राइम मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह, घरेलू हिंसा मामले में दूसरी बार...

मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह, घरेलू हिंसा मामले में दूसरी बार नहीं पेश हुए हनी सिंह, कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार, कहा की – कानून से ऊपर कोई नहीं

मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह, घरेलू हिंसा मामले में दूसरी बार नहीं पेश हुए हनी सिंह, कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार, कहा की - कानून से ऊपर कोई नहीं

मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शालिनी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। इस सिलसिले में आज उन्हें तीस हजारी कोर्ट में पेश होना था। लेकिन दूसरी बार वह कोर्ट में पेश नहीं हुए, जिसके लिए कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाई है.

whatsapp gif

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तान्या सिंह ने कहा, ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। मैं यह देखकर हैरान हूं कि इस मामले को इतने हल्के में कैसे लिया जा रहा है। सिंह ने चिकित्सा कारणों का हवाला देते हुए मामले में पेशी से छूट की मांग करते हुए एक आवेदन दिया। वहीं उसकी पत्नी कोर्ट में पेश हुई।

advt

अदालत ने नाराजगी जताते हुए सिंह के वकील से कहा, ”हनी सिंह अदालत में पेश नहीं हुए. आपने उनका आय का हलफनामा दाखिल नहीं किया है और दलीलें देने को भी तैयार नहीं हैं. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने सिंह को अदालत में पेश होने का एक आखिरी मौका दिया. उन्होंने भी उनसे इस व्यवहार को दोबारा नहीं दोहराने के लिए कहा।

ortho

शालिनी तलवार ने अपने सिंगर-एक्टर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। उन्होंने उनसे घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत मुआवजे के रूप में 20 करोड़ रुपये की मांग की है।

सिंह की ओर से पेश अधिवक्ता ईशान मुखर्जी ने शालिनी की शिकायत पर जवाब दाखिल किया। उसने अदालत को अवगत कराया कि वह पहले ही आभूषण सहित सभी कीमती सामान ले चुकी है और 15 दिनों के लिए नोएडा में अपने ससुराल में रहने के लिए आ सकती है।

पंजाब

मुखर्जी ने कहा, “हम उसे रखने के लिए तैयार हैं।” हम एक दीवार बनाएंगे जो 15 दिनों में बन जाएगी। उन्होंने कहा कि सिंह के पास दो संपत्तियां हैं जिनकी कीमत चार करोड़ रुपये है. इन्हीं में से एक संपत्ति शालिनी तलवार की है। आपको बता दें कि 23 जनवरी 2011 को हिरदेश सिंह उर्फ ​​यो यो हनी सिंह ने शालिनी तलवार से शादी की थी।

dr vinit new

तलवार ने अपनी याचिका में उल्लेख किया है कि कैसे सिंह ने पिछले 10 वर्षों में उसका शारीरिक शोषण किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि हनी सिंह ने उन्हें धोखा दिया है। 38 वर्षीय शालिनी ने दावा किया है कि उसे अपने पति और उनके परिवार के हाथों शारीरिक, मौखिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण का शिकार होना पड़ा। तलवार ने आरोप लगाया है कि सिंह और उसके परिवार ने उसे मानसिक और भावनात्मक रूप से इस हद तक तोड़ दिया कि वह खुद को कठपुतली समझने लगी।

devanant hospital

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह, घरेलू हिंसा मामले में दूसरी बार नहीं पेश हुए हनी सिंह, कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार, कहा की - कानून से ऊपर कोई नहीं
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह, घरेलू हिंसा मामले में दूसरी बार नहीं पेश हुए हनी सिंह, कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार, कहा की - कानून से ऊपर कोई नहीं