मेरठ में ऑनर किलिंग : पिता ने बेटी की गला दबाकर कर दी हत्‍या, आरोपित पिता गिरफ्तार

0
8

दौराला थाना क्षेत्र के गांव मछरी में ऑनर किलिंग की गई। पिता ने अपनी 17 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके साथ वह जुलाई में घर से फरार भी हो गई थी। गुरुवार दोपहर बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं श्मशान से अवशेष बरामद किए हैं, जिन्हें लैब में भेजा जाएगा।

प्रेम प्रसंग में की हत्‍या 

मछरी गांव निवासी ज्योति का गांव के ही दीपक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जुलाई में ज्योति और दीपक अपने घर से भाग गए थे। ज्योति के योगेश ने केस दर्ज कराया था। दो दिन बाद ज्योति को दिल्ली स्टेशन पर जीआरपी ने बरामद कर परिजनों को सूचना दी थी। पुलिस ज्योति को ले आई, जहां पुलिस और कोर्ट के सामने ज्योति ने दीपक पर भगा ले जाने के आरोप झूठे बताते हुए अपनी मर्जी से जाने के बयान दिए थे। जिसके बाद वह केस खत्म हो चुका था और दीपक को बेगुनाह माना था। ज्योति को कोर्ट ने उसके परिजनों को सौंपा।

प्रेमी संग रहने की कर रही थी जिद 

बताया जाता है कि परिजन ज्योति को लगातार समझा रहे थे, मगर वह प्रेमी संग ही रहने की जिद कर रही थी। पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात पिता योगेश ने ज्योति का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और गांव के पास ही श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया।

Leave a Reply