Home क्राइम मेरठ के कंकरखेड़ा में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से दिनदहाड़े 1.07 लाख...

मेरठ के कंकरखेड़ा में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से दिनदहाड़े 1.07 लाख लूटे

मेरठ के कंकरखेड़ा में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से दिनदहाड़े 1.07 लाख लूटेमेरठ के कंकरखेड़ा में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के एजेंट की कनपटी पर पिस्टल लगाकर 1.07 लाख रुपये की लूट कर ली। सीईओ दौराला व कंकरखेड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

मोदीपुरम में भारत फाइनेंस कंपनी का ऑफिस है। बुधवार को फाइनेंस कंपनी का एजेंट अंकुर पुत्र सुभाष निवासी अंती मुजफ्फरनगर, सरधना क्षेत्र के नानू और ददुआ गांव से पैसों का कलेक्शन करके लौट रहा था। कंकरखेड़ा क्षेत्र के जंगेठी व बटजेवड़ा गांव मार्ग पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंकुर की बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी।

बदमाशों ने कनपटी पर पिस्टल लगाकर अंकुर से 1.07 लाख रुपये छीन लिए। विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने पिस्टल की बट मारकर अंकुर को घायल कर दिया और फिर वहां से फरार हो गए।

जानकारी मिलते ही कंकरखेड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ दौराला पंकज सिंह ने मौके पर जाकर बदमाशों की तलाश में कांबिंग भी की। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा बिजेंद्र सिंह राणा ने बदमाशों की तलाश में तीन जगह दबिश दी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। फाइनेंस कंपनी के मैनेजर नितेश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित अंकुर से पुलिस ने पूछताछ की और फिर मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

Must Read

मेरठ के कंकरखेड़ा में फाइनेंस कंपनी के एजेंट से दिनदहाड़े 1.07 लाख लूटे