दौराला में गोलियां बरसाकर युवक की दिनदहाड़े हत्या, गोली चलते ही भाग न‍िकला दोस्‍त

0
26

दौराला थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव के पास रविवार को दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने गोलियां बरसा कर एक युवक की हत्या कर दी। मर्तक का दोस्त भी साथ था, जो गोली चलते ही वहां से भाग निकला। हत्या को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ युवक को हाइवे स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। वही हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

दौराला थाना क्षेत्र के गांव कपसाड़ निवासी 23 वर्षीय कुलदीप पुत्र प्रमोद अपने गांव के ही दोस्त सुधांशु पुत्र फेरे के साथ बाइक पर सवार होकर मदारीपुर गांव जा रहा था। सुधांशु ने पुलिस को बताया कि कुलदीप ने मुजफ्फरनगर निवासी अपने किसी दोस्त को कुछ रुपये उधार दिए थे। कई दिनों से कुलदीप रुपये वापस करने का तगादा कर रहा था।

मुजफ्फरनगर के युवक ने कुलदीप से रुपए देने के लिए कुलदीप को मदारीपुर गांव के पास बुलाया। कुलदीप अपने साथ सुधांशू को लेकर चल दिया। मदारीपुर गांव से करीब 100 मीटर पहले ही मुजफ्फरनगर वाला युवक बाइक पर एक अन्य युवक के साथ मिला। जैसे ही कुलदीप ने बाइक रोकी तभी हमलावरों ने गोली चला दी। हमलावरों ने कुलदीप को दो गोलियां मारी। जिसमें एक गोली सिर में लगी, जबकि दूसरी सीने को चीर कर पार हो गई।

Leave a Reply