भाजपा नेता चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बरामद

डी112 गैंग के सरगना कुख्यात बदमाश आशु जाट को बुधवार सुबह धौलाना पुलिस ने सात घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया। कड़ी सुरक्षा के बीच उसे ग्राम करनपुर जट्ट के जंगल में पुलिस टीम ले गई। जहां से भाजपा नेता चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस अन्य मामलों में भी आशु से पूछताछ करेगी। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस को कुछ और महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है।

गौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की पुलिस के लिए सिरदर्द बने मिर्ची गैंग के सरगना 2.50 लाख रुपये के इनामी बदमाश आशु जाट को हापुड़ पुलिस के इनपुट पर मुंबई पुलिस ने 5 सितंबर को मुम्बई के विले पार्ले इलाके से गिरफ्तार किया था। मुंबई के न्यायालय से आशु को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पुलिस टीम हापुड़ पहुंची थी। न्यायालय में आशु को पेश कर जेल भेज दिया था।

गौरतलब है कि भाजपा नेता चंद्रपाल, राकेश शर्मा और नोएडा नोएडा वेस्ट के रहने वाले गौरव चंदेल हत्याकांड का मुख्य आरोपित आशु जाट है। बुधवार सुबह धौलाना थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर चौहान पुलिस टीम के साथ डासना कारागार पहुंचे और सात घंटे के पुलिस कस्टडी रिमांड पर आशु को लेकर करनपुर जट्ट के जंगल में पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि चंद्रपाल और राकेश शर्मा की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल आशु की निशानदेही पर बरामद कर ली गई है। आरोपित से अन्य मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here