Home क्राइम रिटायर्ड कर्नल के बेटे की दबंगई, पहले तेल भरवाया, फिर कर्मचारी को...

रिटायर्ड कर्नल के बेटे की दबंगई, पहले तेल भरवाया, फिर कर्मचारी को कुचला

रिटायर्ड कर्नल के बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर कंकरखेड़ा के शोभापुर स्थित पेट्रोल पंप पर दबंगई दिखाई। पहले पंप से खुद तेल कार में भरा। सेल्समैन के विरोध करने पर मारपीट हो गई। पुलिस कार सवार दोनों लोगों को उठाकर थाने ले गई, जहां से दोनों को छोड़ दिया गया।

थाने से ही कार लेकर रिटायर्ड कर्नल का बेटा पेट्रोल पंप पर पहुंचा। वहां पर एक सेल्समैन को कार से कुचल दिया। जबकि अन्य के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की। मामला लखनऊ तक गूंजा तो कप्तान और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। उसके बाद लूट और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर दोनों को पकड़ लिया गया।

कंकरखेड़ा के शोभापुर स्थित शिव फिलिंग सेंटर के मालिक टीपीनगर में रहने वाले धनेंद्र जैन हैं। धनेंद्र जैन के मुताबिक, रात को करीब दस बजे उनके पेट्रोल पंप पर काले की ब्रेजा में सवार दो युवक पहुंचे। उन्होंने बिना सेल्समैन के ही पंप से नोजल उठाकर कार की टंकी में डीजल भर लिया।

सेल्समैन के विरोध करने पर मारपीट को उतारू हो गए। सभी सेल्समैन और गार्ड ने एकत्र होकर दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। दोनों की पहचान उत्कर्ष यादव पुत्र उदय सिंह यादव निवासी वीआई लाइन लालकुर्ती और रोहन जैन पुत्र विजय पाल सरस्वती लोक ब्रह्मपुरी हैं। उत्कर्ष आस्ट्रेलिया में रहता हैं, उसके पिता रिटायर्ड कर्नल हैं, जो फिलहाल बिल्डर का काम देख रहे हैं।

Must Read

रिटायर्ड कर्नल के बेटे की दबंगई, पहले तेल भरवाया, फिर कर्मचारी को कुचला