Home देश उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सुभारती यूनिवर्सिटी में लावारिस कार से मिली धमकी भरी चिट्ठी

सुभारती यूनिवर्सिटी में लावारिस कार से मिली धमकी भरी चिट्ठी

सुभारती यूनिवर्सिटी के अंदर मेडिकल स्टोर के पास मंगलवार रात एक कार लावारिस खड़ी मिली। शक होने पर कार की तलाशी कराई गई। कार में एक हथियार और धमकी भरा पत्र मिला। जानी पुलिस को सूचना दी गई। अधिकारियों को भी जानकारी दी गई। कार और सामान पुलिस ने कब्जे में लिया है। सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की जा रही है। कार पर नंबर प्लेट भी नहीं है। सुभारती प्रशासन ने लावारिस कार मिलने की पुष्टि की है।

सुभारती यूनिवर्सिटी के अंदर मुख्य गेट से थोड़ा अंदर जाकर बड़ा मेडिकल स्टोर है। स्टोर के पास एक कार काफी देर तक मंगलवार रात खड़ी रही। देर रात शक होने पर कार को हटाने के लिए पार्किंग कर्मी ने प्रयास किया। काफी प्रयास के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई। कार को खुलवाया तो अंदर एक धमकी भरी चिट्ठी मिली है।

चर्चा है कि तमंचे के ऊपर लपेटकर ये धमकी वाला पत्र रखा गया था। पुलिस ने कार और धमकी वाला पत्र कब्जे में ले लिया। इसके बाद पुलिस टीम ने सुभारती गेट पर लगे कैमरों की पड़ताल शुरू की। इस मामले में पता किया जा रहा है कि कार कौन और कब अंदर लेकर आया। पुलिस ने 12 घंटे की वीडियो फुटेज कब्जे में ली है। दूसरी ओर इस मामले में एसएसपी अजय साहनी को भी सूचना दी गई। मामले में छानबीन के लिए सीओ सरधना जितेंद्र सरगम को जिम्मेदारी दी गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कार चोरी की है। हालांकि इसे कौन खड़ा कर गया, ये नहीं पता चला है।

Exit mobile version