तीन बच्चों को छोड़कर महिला इंस्पेक्टर के बेटे के साथ भागी , जब वह वापस लौट आयी तो महिला के पति को उसके प्रेमी ने गोली मार दी.

0
335
Police Encounter In Pratapgarh Two Criminal Arrested - प्रतापगढ़ में  मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार, ग्रामीण को भी लगी गोली | Patrika News

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग के चलते इंस्पेक्टर के बेटे ने प्रेमिका के पति को गोली मार दी। घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। कुछ देर बाद उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज तिरवा रेफर कर दिया गया। आरोपी घर में ताला लगाकर फरार हो गए। आजाद नगर निवासी मोहम्मद शमी (30) बुधवार दोपहर तीन बजे गली से गुजर रहा था. आरोप है कि इसी दौरान गुरसहायंज निवासी पुत्र सुशील उर्फ ​​बरी और उन्नाव में तैनात पुलिस अधिकारी ने घर की खिड़की से गोली मार दी. हाथ में गोली लगने से वह खून बह रहा था और घायल हो गया था। घायलों को तुरंत शहर के सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज तिरवा रेफर कर दिया गया. जबकि आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों व स्थानीय लोगों से पूछताछ कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पत्नी के लापता होने की दी थी शिकायत
दो जुलाई को पति ने घर में रखे जेवर के साथ पत्नी के लापता होने की शिकायत पुलिस में की थी. जिसमें पत्नी के पड़ोस के युवक से संबंध होने का भी जिक्र था। तीन बच्चों को छोड़ गई महिला कुछ दिनों बाद अपने मायके में मिली थी। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

आरोपी दिखता है खाकी की धौंस
मोहल्ले के लोगों का कहना है कि आरोपी के पिता आजाद नगर निवासी ओमप्रकाश उर्फ ​​दीवान उन्नाव में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है. यही बात की धौंस आरोपी लोगों को रोज दिखाता है। घायल किसी तरह मेहनत कर परिवार का भरण पोषण करता है। जिसके तीन बच्चे भी हैं।

Leave a Reply