Friday, January 27, 2023
No menu items!

दैनिक प्राधिकरण: 👀 बाय-बाय साइडलोडिंग (प्रकार)

Must Read

👙 सुप्रभात और मंगलवार के दैनिक प्राधिकरण में आपका स्वागत है! इस हफ्ते हम स्कॉटलैंड में थोड़ी गर्म हवा चल रहे हैं, कल के लिए एक हल्की 10 डिग्री सेल्सियस की भविष्यवाणी की गई है, इसलिए हालांकि यह समुद्र तट का मौसम नहीं हो सकता है, यह अंततः शून्य से नीचे नहीं है …

Android 14 के कठिन साइडलोडिंग प्रतिबंध

Google मुख्यालय में Android प्रतिमा

अदम्य शर्मा / एंड्रॉइड अथॉरिटी

मार्च के आसपास आने वाले डेवलपर पूर्वावलोकन के साथ, हम पहले से ही एंड्रॉइड 14 की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अब तक, हमने नए Android संस्करण के कुछ विवरणों को देखा है, और ऐसा लगता है कि इनमें से किसी एक परिवर्तन से ऐप डाउनलोड पूरे बोर्ड पर प्रभावित होंगे।

  • के अनुसार 9to5गूगलAndroid 14 पुराने Android संस्करणों को लक्षित करने वाले ऐप्स को पूरी तरह से ब्लॉक करना शुरू कर देगा।
  • वर्तमान Play Store दिशानिर्देशों का अर्थ है कि नए ऐप्स को कम से कम Android 12 को लक्षित करना चाहिए, और Google हमेशा डेवलपर्स से अपने ऐप्स को अपडेट रखने के लिए कहता है।
  • हालाँकि, यह केवल Google Play Store पर लागू होता है, इसलिए पुराने Android संस्करणों को लक्षित करने वाले ऐप्स को साइडलोड करना काफी आसान है, और यदि आपने इसे स्थापित किया है तो आप Play Store से एक पुराना ऐप डाउनलोड कर सकते हैं जो न्यूनतम OS आवश्यकताओं का अनुपालन नहीं करता है। पिछले।
  • एंड्रॉइड 14 के साथ, यह बदलने के लिए तैयार है क्योंकि एपीआई आवश्यकताएं सख्त हो जाती हैं और पुराने ऐप Google Play Store पर पूरी तरह से अवरुद्ध हो जाते हैं, साथ ही ऐसे ऐप को साइडलोड करने का विकल्प भी।
  • Google ऐसा संभावित मैलवेयर प्रसार को कम करने के लिए कर रहा है, क्योंकि कुछ ऐप्स जानबूझकर सुरक्षा सुरक्षा प्राप्त करने के लिए Android के पुराने संस्करणों को लक्षित करते हैं।
  • तो आपका डिवाइस सुरक्षित रहेगा, लेकिन पुराने ऐप्स को साइडलोड करना अतीत की बात हो सकती है।
फ़ोन के बैक में Google Pixel 4a 5G

डेविड इमेल / एंड्रॉइड अथॉरिटी

आज की अन्य खबरों में, किसी ने 17% बैटरी बूस्ट के लिए Pixel 4a में Pixel 5a की बैटरी फिट की।

  • Redditor का दावा है कि उन्होंने अपने Pixel 4a की 3,885mAh बैटरी को Pixel 5a की 4,680mAh बैटरी से बदल दिया है।
  • यह घर पर कोशिश करने के लिए कुछ नहीं है, हालांकि, रेडडिटर के पास पीसीबी डिजाइन और मरम्मत में वर्षों का अनुभव है।
  • हालाँकि दोनों बैटरी शुरू में एक जैसी दिखती थीं, Pixel 5a की बैटरी वास्तव में Pixel 4a की सेल से 4.5mm लंबी और 0.4mm मोटी थी, साथ ही 1.4mm संकरी भी थी।
  • इसलिए यह बिल्कुल फिट नहीं था, और नई बैटरी को समायोजित करने के लिए फोन की बैटरी प्रबंधन प्रणाली को स्थानांतरित करना पड़ा।
  • फोन के पीछे एक “नेत्रहीन” उभार बना रहा, लेकिन अंतिम परिणाम बैटरी जीवन में 17% की वृद्धि थी। इतना खराब भी नहीं!
  • हालांकि, लंबे समय में कुछ जोखिम शामिल हो सकते हैं, जैसे बैटरी के फटने का खतरा, बैटरी का विस्तार, और सॉफ्टवेयर अनुकूलता।
  • हालांकि Redditor का मानना ​​है कि उन्होंने इसका ध्यान रखा है, फिर भी हम आपको इसे घर पर आजमाने की सलाह नहीं देते हैं। उम्मीद है, वे यह देखने के लिए कुछ भविष्य के अपडेट पोस्ट करेंगे कि क्या DIY बैटरी प्रतिस्थापन ने इरादा के अनुसार काम किया है।

👩‍🚀 डेड स्पेस का रीमेक बस कुछ ही दिन दूर है (27 जनवरी), लेकिन जाहिर है, इसका एक वैकल्पिक अंत होगा, हालांकि कोई स्पॉइलर लीक नहीं हुआ है (रॉक पेपर शॉटगन).

मंगलवार की बात

निनटेंडो स्विच पोकेमॉन फिश

एक जापानी गेमर की पालतू मछली ने अपना पैसा निंटेंडो स्टोर में खर्च कर दिया, जब एक लाइवस्ट्रीमिंग प्रयोग गलत हो गया।

  • YouTuber Mutekimaru के प्रयोग को यह देखने के लिए डिज़ाइन किया गया था कि क्या उनकी पालतू मछली श्रृंखला में पिछले गेम को पूरा करने में 3,000 घंटे के उत्तर में खर्च करने के बाद एक वीडियो गेम पूरा कर सकती है।
  • उन्होंने मोशन-ट्रैकिंग सॉफ़्टवेयर का उपयोग किया और एक वेबकैम ने फिशबोल की ओर इशारा करते हुए आंदोलनों की निगरानी की और उन्हें बटन इनपुट में अनुवादित किया।
  • मछली को उनके कटोरे पर मैप किए गए ग्रिड में तैरते हुए देखा जा सकता है, जिसमें प्रत्येक वर्ग को स्विच के नियंत्रक पर एक कमांड के साथ लेबल किया गया है।
  • मछली ने नवीनतम पोकेमॉन शीर्षक खेला, जो अपने कीड़ों के लिए प्रसिद्ध है।
  • 1,100 घंटे से अधिक समय तक खेलने के बाद, शीर्षक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, लेकिन निनटेंडो स्विच ने मछली की गतिविधियों को बटन कमांड में अनुवाद करना जारी रखा।
  • उन्होंने स्टोर में नेविगेट किया और मुटेकिमारु के खाते में संग्रहीत क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 500 येन ($ 3.84) जोड़े, साथ ही देखने वालों के लिए कार्ड विवरण भी उजागर किया।
  • दखल देने वाली मछली ने अपना खाता नाम बदलने में भी कामयाबी हासिल की, स्टोर से एक डाउनलोड शुरू किया, और पेपैल ने उसे एक पुष्टिकरण ईमेल भेजा।
  • सौभाग्य से, निन्टेंडो समझ रहा था और YouTuber को रिफंड दे दिया।

जाने से पहले, यदि आप इस जनवरी में परेशानी महसूस कर रहे हैं, तो क्यों न निन्टेंडो स्विच गेम के हमारे सर्वश्रेष्ठ मुफ्त गेम को चुनें?

पाउला बीटन, कॉपी एडिटर।

.
Eng Title: दैनिक प्राधिकरण: 👀 बाय-बाय साइडलोडिंग (प्रकार)

Categories: Daily Authority,News,Newsletters

News Source: https://www.androidauthority.com/daily-authority-january-24-2023-3270612/

- Advertisement -दैनिक प्राधिकरण: 👀 बाय-बाय साइडलोडिंग (प्रकार)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -दैनिक प्राधिकरण: 👀 बाय-बाय साइडलोडिंग (प्रकार)
Latest News

सिद्धू नहीं छूटे तो पत्नी बोली- यह खूंखार जानवर है, इसलिए सरकार नहीं छोड़ रही

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को गणतंत्र दिवस पर आजादी नहीं मिल सकी। घर में तंबू लगाकर...

एडीजी-एसएसपी ने पुरकाजी खादर के गांव में गुजारी रात, मुजफ्फरनगर सीमा क्षेत्र के गांव वालों के साथ की गोष्ठी

  मुजफ्फरनगर। गणतंत्र दिवस के मौके पर शासन के निर्देशों के क्रम में एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल और एसएसपी संजीव सुमन देर रात उत्तराखंड...

मुजफ्फरनगर में जीएसटी विभाग की छापेमारी से खुला खेल, 500 कबाड़ पर हो रहा था 366 करोड़ का कारोबार

मुजफ्फरनगर। जिले में वेस्ट-फॉइल प्लास्टिक से रोजाना 500 रुपये का कारोबार करने वाली स्क्रैप फर्म पर 366 करोड़ रुपये का लेन-देन करने...
- Advertisement -दैनिक प्राधिकरण: 👀 बाय-बाय साइडलोडिंग (प्रकार)

More Articles Like This

- Advertisement -दैनिक प्राधिकरण: 👀 बाय-बाय साइडलोडिंग (प्रकार)