उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र में एक युवक व युवती का शव जंगल में पेड़ से लटके मिले हैं। परिजनों का कहना है कि दोनों एक ही गांव के थे और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

sp bijnor

जानकारी के अनुसार नगीना थना क्षेत्र के गांव नंदपुर का यह मामला है। पुलिस के अनुसार नंदपुर निवासी युवक व युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों के ही परिवार मजदूरी करते हैं। सोमवार रात मनिहारी सराय के जंगल में ग्रामीणों ने एक युवक व युवती का शव पेड़ से लटका देखा। ग्रामीणों ने पूरे मामले की पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर नगीना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बिजनौर: चुनावी झड़प में महिला के सिर में सरिया मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के अनुसार दोनों ने पेड़ से रस्सी की मदद से फंदा बनाकर फांसी लगाई है। परिजनों का कहना है कि दोनों ही सोमवार दोपहर से लापता थे। परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। वहीं, घटना को लेकर दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है।

बिजनौर: महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत,बेटियों ने लगाया हत्या का आरोप

nageena
प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाई: एसपी बिजनौर

एसपी बिजनौर डॉ. धर्मवीर सिंह के अनुसार थाना नगीना क्षेत्र में एक लड़का लड़की का शव पेड़ से लटका मिला है और इन दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।





Source link

Leave a Reply