Home Breaking News गढ़ मुक्तेश्वर समाचार: ट्रक ने टक्कर मार दी, सड़क पर तड़पती रही...

गढ़ मुक्तेश्वर समाचार: ट्रक ने टक्कर मार दी, सड़क पर तड़पती रही महिला की मौत, खून लगने के डर से पुलिस ने छुआ तक नहीं

गढ़ मुक्तेश्वर समाचार: ट्रक ने टक्कर मार दी, सड़क पर तड़पती रही महिला की मौत, खून लगने के डर से पुलिस ने छुआ तक नहींमहिला खून से लथपथ दर्द से कराह रही थी। खून लगने के डर से पुलिसकर्मियों ने उसे काफी देर तक एंबुलेंस में भी नहीं लिटाया। तब तक काफी भीड़ जमा हो चुकी थी। कुछ राहगीरों ने महिला को एंबुलेंस में लिटाया। पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही अज्ञात महिला की मौत हो गई.सांकेतिक तस्वीर

खबर गढ़मुक्तेश्वर की है। नेशनल हाईवे पर एक महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी. राहगीरों ने कई बार फोन किया तो कुछ पुलिसकर्मी आ गए।

महिला खून से लथपथ दर्द से कराह रही थी। खून के डर से पुलिसकर्मियों ने उसे काफी देर तक एंबुलेंस में लिटाया। तब तक काफी भीड़ जमा हो चुकी थी। कुछ राहगीरों ने महिला को एंबुलेंस में लिटाया । पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही अज्ञात महिला की मौत हो गई.

काफी देर तक खड़े रहे पुलिसकर्मी
महिला सोमवार रात करीब 10 बजे गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के ब्रजघाट के पास हाईवे पार कर रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। वह गंभीर हालत में सड़क पर ही खून से लथपथ पड़ी थी। राहगीरों ने पास के ब्रजघाट पुलिस चौकी में दुर्घटना की सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिसकर्मी आए और एंबुलेंस को फोन किया।

एंबुलेंस चालक ने महिला को ऐम्बुलेंस में बैठाने को कहा, लेकिन पुलिसकर्मी खून से लथपथ महिला को छूने को भी तैयार नहीं हुए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिसकर्मी काफी देर तक खड़े रहे और महिला तड़पती रही। इस दौरान राहगीरों की भीड़ भी जुटने लगी। राहगीरों में से कुछ का दिल पसीज गया और महिला को एम्बुलेंस में लिटा दिया। इस घटनाक्रम में लगभग एक घंटा बीत चुका था। महिला का काफी खून बह चुका था। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों के इलाज शुरू करने से पहले ही महिला की मौत हो गई.

मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गई।
अजय चौधरी, थाना प्रभारी, गढ़मुक्तेश्वर

घाट पर भीख मांगती थी
पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन, आसपास के लोगों का कहना है कि वह ब्रजघाट पर भीख मांगती थी। वह सड़क के पास रहती थी। वह यहां काफी समय से रह रही थी। महिला कहां की थी और क्या नाम था, उसके आसपास के लोगों को भी जानकारी नहीं है।

पहले भी हो चुका है ऐसा हादसा
इससे पहले भी नेशनल हाईवे पर ऐसा हादसा हो चुका है। हादसा 15 जून को बाबूगढ़ के नेशनल हाईवे 9 पर हुआ। कुचेसर रोड पर चौपले के पास महिला को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। गहरी चोट के कारण वह हाइवे पर ही गिर गई थी। हादसा रात करीब 11 बजे हुआ, लेकिन सुबह तक शव को सड़क से नहीं हटाया गया। शव के पास से कई वाहन गुजरते रहे और सुबह तक पुलिस को केवल कंकाल ही मिला।

 

 

 

गढ़ मुक्तेश्वर समाचार: ट्रक ने टक्कर मार दी, सड़क पर तड़पती रही महिला की मौत, खून लगने के डर से पुलिस ने छुआ तक नहीं
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

गढ़ मुक्तेश्वर समाचार: ट्रक ने टक्कर मार दी, सड़क पर तड़पती रही महिला की मौत, खून लगने के डर से पुलिस ने छुआ तक नहीं