भास्कर के बाद अब भारत समाचार के ठिकानों पर आयकर टीम की दबिश, भाजपा सरकार पर तल्ख तेवर अपनाए हुए थे दोनों मीडिया हाउस

0
257
BHARAT SAMACHAR
BHARAT SAMACHAR चैनल के एडिटर इन चीफ़ बृजेश मिश्रा ने बयान जारी कर कहा है कि उत्पीड़न के उद्देश्य से छापेमारी की गई है। सच के साथ हमेशा खड़ा रहा है भारत समाचार और आगे भी खड़ा रहेगा।

दैनिक भास्कर के बाद अब एक और बड़े मीडिया हाउस के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग का छापा पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक भारत समाचार (BHARAT SAMACHAR) के एडिटर इन चीफ ब्रजेश मिश्रा के गाेमती नगर के विपुल खंड स्थित आवास पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की। भारतसमाचारचैनलकेविभिन्नकार्यालयोंपरभी आयकरकीटीमों ने छापेमारी की है। इस कार्रवाई के घेरे में चैनल के स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह  भी आ गए। टीम ने उनके जानकीपुरम स्थित आवास पर छापा मारा है। भारत समाचार चैनल के एडिटर इन चीफ़ बृजेश मिश्रा ने बयान जारी कर कहा है कि उत्पीड़न के उद्देश्य से छापेमारी की गई है। सच के साथ हमेशा खड़ा रहा है भारत समाचार और आगे भी खड़ा रहेगा।

Dainik Bhaskar के कार्यालयों पर इनकम टैक्स का छापा, पत्रकार बोले – अखबार BJP की खामियां उजागर कर रहा इसीलिए हुई कार्रवाई

बता देंं कि दैनिक भास्कर की तरह ही भारत समाचार भी लगातार मोदी और योगी सरकार को घेरने का काम कर रहा है और भाजपा की खामियों पर आक्रमण रूख अपनाए हुए हैं। ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले दो बड़े मीडिया संस्थानों पर लगे ये छापे भाजपा सरकार पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं। 

dainik bhaskar

गंगा किनारे बनी क़ब्रों का सच दिखाने से लेकर देश में टीकाकरण की रफ्तार की पोल खोलने तक और जासूसी कांड में प्रधानमंत्री मोदी व अमित शाह के जासूसी से जुडे पुराने केस छापने तक का काम दौनिक भास्कर ने किया था। भास्कर के आक्रामक तेवर लगातार भाजपाइयों को खटक रहे थे। 

Leave a Reply