सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में छानबीन करने मुंबई आए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को BMC ने छोड़ दिया है। वह पटना के लिए रवाना हो गए हैं। इस मौके पर तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि क्‍वारंटाइन मुझे नहीं… केस में चल रही छानबीन को किया गया था। बिहार पुलिस की जांच को बाधित करने की कोशिश की गई थी।

उधर ईडी की टीम रिया चक्रवर्ती से पैसों के लेनदेन को लेकर पूछताछ कर रही है। सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं। इससे पहले रिया के वकील ने ईडी से मोहलत मांगी थी लेकिन एजेंसी सख्त रवैये के आगे उनकी नहीं चल सकी। सूत्रों की मानें तो ईडी ने सवालों की लंबी लिस्ट तैयार है। एजेंसी रिया से तीन चरणों में पूछताछ करेगी। सुशांत के पिता ने दर्ज कराई गई FIR में पैसों के हेरफेर का आरोप लगाया था।

दूसरी ओर बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि सुशांत की मौत के मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती की याचिका गलत सोच के साथ दाखिल की गई है जो विचार योग्‍य नहीं है। ऐसे में इस याचिका को खारिज किया जाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत को प्रतिभाशाली कलाकार बताते हुए बुधवार को कहा था कि मौत के कारणों की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए।

Leave a Reply