दिल्ली पुलिस के जवान की कार सड़क मैं समाई, दोस्त से मिलने जा रहे थे, निकालने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी

0
546

राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह से हो रही बारिश ने कुछ जगहों पर लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी. कई जगहों पर जहां बारिश के कारण जलजमाव हो गया वहीं द्वारका में आज शाम एक कार चालक समेत सड़क में समा गई. गनीमत रही कि घटना में कार चला रहे व्यक्ति को चोट नहीं आई।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस का एक जवान अश्विनी कुमार सोमवार शाम अपनी आई10 कार में अपने दोस्त से मिलने जा रहा था. जब वह द्वारका के इनक्रेडिबल रोड पर पहुंचे तो अचानक सड़क के ढहने से उनकी कार सड़क के अंदर फंस गई. घटना के दौरान वह भी कार के अंदर फंस गया। इस हादसे में अश्विनी कुमार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। अश्विनी कुमार पटेल नगर सेक्टर में तैनात हैं।

सड़क पर अचानक हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और फिर क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला जा सका. हादसे के वक्त सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई थी।

इससे पहले भारी बारिश के कारण प्रहलादपुर अंडरपास में भरे पानी में 27 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गयी थी. मृतक रवि चौटाला जैतपुर क्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि रवि सेल्फी लेने और वीडियो बनाने के लिए गहरे पानी में गया था। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बारिश के बाद कई जगहों पर जलजमाव
दिल्ली में सोमवार सुबह हुई बारिश के कारण आईटीओ और ब्रिज प्रह्लादपुर समेत कई मार्ग जलमग्न हो गए, जिससे यातायात भी प्रभावित रहा. रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी और रोहतक रोड भी बारिश से जलमग्न हो गए। प्रह्लादपुर अंडरपास पुल की तरफ से ट्रैफिक को डायवर्ट करना पड़ा।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि पुल प्रह्लादपुर में रेलवे पुल के नीचे पानी भरने की जानकारी मिली है. महरौली-बदरपुर रोड से ट्रैफिक को मथुरा रोड की ओर डायवर्ट किया गया। जलजमाव के कारण मिलेनियम पार्क के पास रिंग रोड, सराय काले खां, किलोकारी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर आदि स्थानों पर यातायात की समस्या उत्पन्न हो गई है.

Leave a Reply