Muzaffarnagar जनपद में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जनपद के विकास भवन में आज एक ओर विभाग के कर्मचारी के Corona Positive मिलने के बाद उसका कार्यालय बंद कर दिया गया। विकास भवन में दूसरी बार कोरोना की एंट्री से कर्मचारियों में खौफ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक विकास भवन में तीसरी मंजिल पर स्थित DUDA विभाग में एक कर्मचारी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर विकास भवन में हडकम्प मचा हुआ है। यह कर्मचारी बिजनौर जनपद का निवासी बताया जा रहा है जो कि संविदा पर कार्यरत बताया जा रहा है।

डूडा विभाग में कार्यरत कर्मचारी की मोरना क्षेत्र में ड्यूटी थी। वहीं उसका कार्यालय में आना जाना था। कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर नाजिर और अन्य विभाग के कर्मचारियों ने डूडा कार्यालय को बंद करा दिया। कोरोना वायरस फिर से विकास भवन में पहुंच गया है।

कुछ दिन पूर्व DPRO विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आयी थी। लेकिन अब डूडा विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। हालांकि उक्त कर्मचारी की ड्यूटी मोरना क्षेत्र में थी, लेकिन उसका कार्यालय में बहुत आना जाना था। डूडा विभाग के कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर पूरे विकास भवन मे फिर से हडकम्प मच गया है। विभाग के कर्मचारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से डूडा कार्यालय को बंद करा दिया है।

Leave a Reply