किठौर पुलिस का चला चाबुक, एक दर्जन पर रिपोर्ट

0
111

कोरोना के कहर को कम करने के लिए लगाए गए प्रतिबंध को सफल बनाने के लिए पुलिस ने कड़ा रुख अपनाया। एक दर्जन दुकदारों पर रिपोर्ट दर्ज कर कई वाहनों के चालान किए।

प्रतिबंध को लेकर लोगों ने लापरवाही दिखाई। जिस पर पुलिस ने एक्शन दिखाते हुए बेवजह घूम रहे वाहनों को रोक उनके विरुद्ध करवाई की। थाने की सीमा पर लगे बैरियरों से वाहनों को वापस भेजा गया। इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी फोर्स के साथ खुद पूरे मामले पर नज़र रख रहे थे।

शाहजहांपुर में पुलिस ने एक दर्जन लोगों को नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया। पहले सभी दुकानदारों को चेतावनी दी गई। उसके बावजूद भी कुछ दुकानदारों पुलिस की चेतावनी को अनदेखा कर दिया। ऐसे करीब एक दर्जन दुकानदारों देवेंद्र ट्रेडर्स, अब्दुल मोईद खां (हैदर), सहारा फ्रूट कंपनी(नूर मोहम्मद), जीशान, आमिर खान, छोटे लाल किराना स्टोर, फरमान जूस कार्नर, स्काई टेलीकॉम, सैमसंग मोबाइल शॉप, फौजी इलेक्ट्रॉनिक, कनिष्का कॉस्मेटिक एंड जनरल स्टोर, स्टार मोबाइल वर्ड के विरुद्ध लॉक डाउन नियमों के उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी का कहना है कि आगे भी नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply