मुख्यमंत्री का पुतला फूंकते कांग्रेसियों पर लावड़ में पुलिस का लाठीचार्ज, दो गिरफ्तार

0
27

हाथरस में युवती के साथ हुई घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने इंचौली क्षेत्र के लावड़ में मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का प्रयास किया। पुलिस और प्रदर्शनकारियों में भिड़त हो गई। पुलिस ने पुतला छीन लिया और लाठीचार्ज कर दिया। इसमें भगदड़ मच गई। पुलिस ने कांग्रेस सेवादल प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर और सेवादल यंग ब्रिगेड जिलाध्यक्ष सुमित विकल को गिरफ्तार कर लिया।

बुधवार सुबह कांग्रेस सेवादल प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर, यंग ब्रिगेड सेवादल जिलाध्यक्ष सुमित विकल मिठेपुर, महानगर यंग ब्रिगेड सेवादल अध्यक्ष मोहम्मद नौशाद, एसके शाहरूख, बिट्टू, सोनू, आर्यन चौधरी, ऋषभ आदि कांग्रेसी लावड़ में एकत्रित हुए। पहले हाथरस में गैंगरेप की शिकार बेटी की मौत पर दुख जताया और श्रद्धांजलि दी। इसके बाद मुख्यमंत्री का पुतला लेकर प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शन और मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने की पुलिस को पहले ही भनक लग गई थी। पुलिस अलर्ट थी।

इसी दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में भिड़त हो गई। पुलिस ने पुतला छीन लिया। कांग्रेसी पुतला नहीं जला सके। इसी बीच पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया। इससे भगदड़ मच गई। पुलिस और प्रदर्शनकारियों में खूब नोकझोंक-खींचतान हुई। बाद में पुलिस ने कांग्रेस सेवादल प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर और यंग ब्रिगेड सेवादल जिलाध्यक्ष सुमित विकल को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply