मेरठ : महिला कॉन्स्टेबल के साथ ससुर ने किया दुष्कर्म, पति ने दिया तीन तलाक; दोनों आरोपी भी सिपाही

0
1514

उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक महिला सिपाही के साथ उसके ससुरालियों द्वारा दरिंदगी का मामला सामने आया है। महिला सिपाही का आरोप है कि उसके ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। अब उसके ससुराल वाले उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। दोनों आरोपी भी सिपाही हैं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति, ससुर, जेठ, सास समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला सिपाही मेरठ के एक थाने में तैनात है जबकि उसका पति आबिद मेरठ पुलिस लाइन में तैनात है। दोनों की शादी 2018 में हुई थी। महिला सिपाही का आरोप है कि शादी के बाद से ही आबिद और उसके परिवार वाले दहेज के लिए उसे परेशान कर रहे हैं और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करते हैं। उसका ससुर नजीर (गाजियाबाद में तैनात सिपाही) और जेठ उसपर बुरी नजर रखते हैं और कई बार उसके साथ अश्लील हरकतें कर चुके।

आरोप है कि बीते बुधवार को वह घर पर अकेली थी इस दौरान आबिद के पिता नजीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी से कुछ बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि उसने अपने पति आबिद को जब उसके पिता की करतूत बताई तो आबिद ने उल्टा उसे ही गालियां देते हुए उसकी पिटाई कर दी और फिर तीन तलाक दे दिया।

महिला सिपाही ने उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने कोतवाली थाने में ससुर, पति समेत सात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी, दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply