मेरठ : IIMT University दे रही मेधावियों को 10 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप

0
240
iimt

मेरठ के गंगानगर में स्थित आईआईएमटी यूनिवर्सिटी मेधावी छात्र-छात्राओं को 10 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप दे रही है। वहीं, कोरोना में माता-पिता को खो देने वाले छात्रों को भी पूरी स्कॉलरशिप दी जाएगी। 

मेरठ जिले के गंगानगर में स्थित आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में शैक्षिक सत्र 2021-22 में मेधावी छात्रों को 10 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप दी जाएगी। विवि की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मेधावी छात्रों को 100 प्रतिशत तक स्काॅलरशिप दी जायेगी। वहीं, कोरोना महामारी में अपने माता-पिता को खो देने वाले छात्रों को भी 100 प्रतिशत छात्रवृति दी जायेगी।

आईआईएमटी यूनिवर्सिटी शैक्षिक गुणवत्ता के साथ अपने बेहतर प्लेसमेंट के लिए जाना जाता है। अभी तक 1200 से अधिक कंपनियां छात्रों को अपने यहां नौकरी दे चुकी हैं। एमसीए के छात्र देवराज वर्तमान में 2 करोड़ के पैकेज पर यूएसए में नौकरी कर रहे हैं। आईआईएमटी के 1000 से अधिक छात्र आज विदेशों में नौकरी कर नाम रोशन कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार 800 से अधिक फैकल्टी वाले आईआईएमटी समूह में शैक्षिक गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाता है। विद्यार्थियों के लिये हाईटेक एंड वैल एक्यूप्ड लैब, स्मार्ट क्लासेज के साथ ग्रीन कैंपस और सैंट्रली एयरकूलिंग सिस्टम की सुविधा मौजूद है।

Leave a Reply