Home Breaking News मेरठ : रैपिड रेल, शताब्दी नगर से परतापुर के लिए खोला एक...

मेरठ : रैपिड रेल, शताब्दी नगर से परतापुर के लिए खोला एक साइड से रास्ता (Route)

शहर में रैपिड रेल स्टेशनों को जोड़ने का काम तेज गति से चल रहा है, जिससे हाईवे पर बंद सड़कों को धीरे-धीरे खोला जा रहा है।Read Also:-UP : चार महीने बाद दोबारा शुरू हुआ दिल्ली-सहारनपुर हाईवे का रुका हुआ काम, इसलिए लिए रुका था काम

मेरठ। शहर में रैपिड रेल स्टेशनों को जोड़ने का काम तेजी से चल रहा है, जिससे हाईवे पर बंद सड़कों को धीरे-धीरे खोला जा रहा है। इसी कड़ी में रैपिड रेल के अधिकारियों ने शताब्दी नगर से परतापुर थाने तक हाईवे पर वन-वे रोड खोल दिया है, जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है। हालांकि, वहां पुलिस ने दो महीने के लिए रूट डायवर्ट कर दिया है।

मेरठ में रैपिड रेल ऑपरेटर का दावा वर्ष 2023 के अंत तक एनसीआरटीसी द्वारा किया जा रहा है। मेरठ दक्षिण में परतापुर फ्लाईओवर के सर्विस रोड पर खंभों को आपस में जोड़ा जा रहा है। आम जनता की सुविधा के लिए रेलवे अधिकारी अब धीरे-धीरे हाईवे पर लगे लोहे के बैरियर को हटाने का काम कर रहे हैं। रैपिड रेल के अधिकारियों ने मंगलवार को शताब्दी नगर से परतापुर थाने तक के लोहे के बैरियर हटा दिए। जिससे अब लोगों को दिल्ली और गाजियाबाद जाने में काफी राहत मिली है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version