Home Breaking News मेरठ : वैगनआर कार ने मोपेड को टक्कर मारी, मोपेड चालक की...

मेरठ : वैगनआर कार ने मोपेड को टक्कर मारी, मोपेड चालक की हुए हादसे में मौत

परीक्षितगढ़ मेरठ मार्ग पर ग्राम एकला रसूलपुर की पुलिया के सामने परीक्षितगढ़ की ओर से जा रही एक वैगनआर कार ने एक मोपेड को टक्कर मार दी, जिससे मोपेड चालक की मौत हो गयी।Read Also;-मेरठ : पूर्व बसपा मंत्री याकूब कुरैशी की संपत्ति की जांच शुरू, कोर्ट के आदेश पर जल्द ही कुर्क करेगी पुलिस मीट कारोबारी के घर, मीट प्लांट व अन्य संपत्तियां

परीक्षितगढ़ मेरठ मार्ग पर ग्राम एकला रसूलपुर की पुलिया के सामने परीक्षितगढ़ की ओर से जा रही एक वैगनआर कार ने एक मोपेड को टक्कर मार दी, जिससे मोपेड चालक की मौत हो गयी। परीक्षितगढ़ दुकान का सामान लेने जा रहे थे तभी तेज रफ्तार वैगनआर कार ने उनकी मोपेड को टक्कर मार दी, जिससे कार और मोपेड दोनों खाई में पलट गए और मोपेड चालक जाकिर की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं परिवार के सदस्यों की हालत खराब है, कार चालक भी घायल बताया जा रहा है, जिसे पुलिस उठाकर अस्पताल में भर्ती करवाने ले गई। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। दोनों तरफ जाम लग गया, बाद में पुलिस ने किसी तरह भीड़ को वहां से हटाया।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version