बिजनौर में छेड़खानी के आरोपी को पीटा, सिर मुंडाया; परिजन बोले-पंचायत चुनाव में वोट नहीं दिया, इसलिए मिली ऐसी सजा

0
272

बिजनौर में ग्रामीणों ने एक विवाहित युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसकी पिटाई कर दी. इतना ही नहीं गांव में सबके सामने उस युवक का सिर मुंडवा दिया। यह पूरी घटना उनके परिवार वालों के सामने हुई। बताया जा रहा है कि घटना 16 जुलाई की है. आज वीडियो सामने आया है. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और घटना में शामिल दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

गांव की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप
मामला बिजनौर के कीरतपुर थाना क्षेत्र के बुधनपुर नैन सिंह गांव का है. इधर गांव वालों ने गांव की लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक की पिटाई भी कर दी है. इस बात से भी मन नहीं भरा तो उसने पूरे गांव के सामने युवक का सिर मुंडवाकर उसे शर्मसार कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक कई दिनों तक गांव की लड़की से छेड़छाड़ करता था. 16 जुलाई को जब उसने फिर से दुष्कर्म किया तो उसने यह बात सभी को बताई। इस पर गांव के ही कुछ लोगों ने मिलकर उसे लात-घूंसों से जमकर पीटा। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग दर्शक बने रहे।

परिजन हाथ-पैर जोड़ते रहे, लेकिन भीड़ से नहीं बचा सके।
छेड़छाड़ की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों का आक्रोश चरम पर था। उसके द्वारा लगातार युवक पिटाई की जा रही थी। किसी तरह जब युवक के परिजनों को पता चला तो माता-पिता, पत्नी व बच्चे मौके पर पहुंचे। उन्होंने गुस्साई भीड़ के सामने हाथ-पैर जोड़कर युवक को छोड़ने की गुहार लगाई। लेकिन गुस्साई भीड़ से युवक को नहीं बचा सके. परिजनों को हटाने के बाद भी युवक की पिटाई जारी रही। इतना ही नहीं परिवार वालों और उसके बच्चों के सामने युवक का सिर मुंडवा दिया। पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया था। जिसे आज सोशल मीडिया पर डाला गया।

बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर नैन सिंह गांव में एक युवक पर गांव की लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

बढ़ई का काम करता है युवक
आरोपी युवक बढ़ई का काम करता है। घर में बुजुर्ग माता-पिता और पत्नी भी हैं जबकि युवक के तीन बच्चे भी हैं। हालांकि परिजन मानने को तैयार नहीं हैं कि युवक ने किसी लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। परिवार का कहना है कि हमने चुनाव में वोट नहीं दिया। जिसका बदला लिया जा रहा है। हालांकि, परिवार घटना से निराश है और गांव में खुद को अपमानित महसूस कर रहा है। अब उसे पुलिस से इंसाफ का इंतजार है।

आरोपी युवक के बुजुर्ग मां-बाप थाने पहुंचे।

दो लोगों को हिरासत में लिया गया
18 जुलाई को वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। इसके बाद पुलिस ने गांव के दो लोगों को हिरासत में लिया है. इस मामले में एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है कि इस मामले में मामला दर्ज किया जा रहा है. बाल काटने वाले नाई और मारपीट करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया गया है। एसपी सिटी जांच कर रही है।

Leave a Reply