Home Breaking News पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपितों को पकड़ने के लिए क्षेत्र के सभी...

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपितों को पकड़ने के लिए क्षेत्र के सभी बुलेट मालिक थाने में तलब

मेधावी छात्रा सुदीक्षा की मौत के मामले में पुलिस ने देर रात सड़क दुर्घटना से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। साथ ही हादसे के लिए जिम्मेदार बुलेट सवार युवकों की तलाश भी तेज कर दी है। बुधवार की सुबह से ही बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद क्षेत्र में मौजूद बुलेट को थाने में बुलाना शुरू कर दिया। दोपहर तक 27 से अधिक बुलेट थाने पहुंच गई और उनके मालिकों को भी पूछताछ के लिए बुलाया।

पुलिस अब दिवंगत छात्रा के परिजनों को इंतजार कर रही है। छात्रा के साथ हादसे के दौरान मौजूद भाई से घटना के लिए जिम्मेदार बुलेट और उसके चालक की पहचान कराई जाएगी।

सुदीक्षा की मौत के मामले में अधिकारी काफी सतर्कता बरतते हुए आगे बढ़ रहे हैं। बुधवार को पुलिस ने औरंगाबाद थाना क्षेत्र में मौजूद बुलेट मालिकों को थाने बुलाना शुरू किया। इस दौरान सड़क पर जा रहे बुलट सवारों को भी थाने में रोक लिया गया। 27 बुलेट फिलहाल थाने में खड़ी हो चुकी है। बुलेट मालिकों को फिलहाल हिदायत के साथ घर जाने दिया गया है।

उधर, दिवंगत छात्रा के परिजनों को भी सूचना देकर औरंगाबाद थाने में बुलाया गया है। एसएसपी संतोष सिंह के मुताबिक, घटना के समय छात्रा के साथ मौजूद उसके भाई से बुलेट और उस पर सवार युवकों की पहचान कराई जाएगी।

Exit mobile version