बुलंदशहर में तैयारियां पूरी, करीब 12 पहुंचेंगे सीएम योगी, तस्‍वीरों में देखें पूरी व्‍यवस्‍था

सदर विधानसभा सीट से उपचुनाव को लेकर चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर सुबह के समय से ही अधिकारी तैयारियों में जुट गए। सुबह के करीब सात बजे तक सबकुछ तैयारियां हो चुकी थी। सीएम का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन के मैदान में उतरेगा। इसलिए यहां पर पुलिस बल सुबह के समय से ही लगा दिया गया था। वहीं, पुलिस लाइन के आसपास की दुकानों को भी बंद करा दिया गया है।

मुख्यमंत्री के आने से पहले ही शहर की सड़कों पर साफ सफाई सुबह के चार बजे से ही होनी शुरू हो गई थी। ट्रैफिक पुलिस को एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आदेश दिए हैं कि शहर में यदि कहीं पर जाम लगा तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्ट किया हुआ है। इसलिए जाम लगने की कम संभावना है। गुरुवार की सुबह पुलिस लाइन को चकाचक कर दिया गया।

आसपास की दुकानों को बंद करा दिया गया। वहीं, मेरठ जोन के एडीजी और आइजी की भी आने की संभावना है। हालांकि अभी उनका कार्यक्रम नहीं आया है। उधर, नुमाईश मैदान में भी पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है। चप्पे-चप्पे पर फोर्स लगा दी है। कुर्सियां डाल दी गई है। कुछ कार्यकर्ता और पदाधिकारी सुबह के आठ बजे नुमाईश मैदान में पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से नुमाईश मैदान में कोई कमी नहीं है। मंच को अच्छी तरह से चेक कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here