मुख्‍यमंत्री के आगमन पर रालोद ने लगाए मुख्यमंत्री वापस जाओ के नारे, पढ़े क्‍या थी इनकी मांग

शनिवार को एक तरफ मुख्‍यमत्री के आने पर अधिकारियों की सांसे टंगी हुई थी तो वहीं दूसरी ओर एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने मुख्‍मत्री के खिलाफ नारेबाजी शूरू कर दी। ये अपनी मांग को लेकर मुख्यमंत्री से समाधान चाहते थे। पर मुख्‍यमंत्री से किसी को भी मिलने की स्‍वीकृति दी गई।

इस कारण राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री वापस जाओ-गन्ना भुगतान लेकर आओ तथा किसान विरोधी सरकार के नारे लगाए। मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन देने की जिद पर अड़े रालोद कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बलपूर्वक रोक दिया। सिटी मजिस्ट्रेट के समझाने पर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उन्हें दिया।

मुख्‍यमंत्री से मिलने की जिद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सहारनपुर आगमन पर शनिवार को रालोद कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष राव केसर सलीम व प्रदेश महासचिव चौधरी धीर सिंह के नेतृत्व में हाथों में मुख्यमंत्री वापस जाओ, गन्ना भुगतान करके आओ, लेकर सर्किट हाउस पहुंचे। मुख्यमंत्री से मिलने की जिद पर अड़े रालोद कार्यकर्ता चौधरी अजित सिंह एवं जयंत चौधरी जिंदाबाद व किसान विरोधी ये सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। उनका कहना था कि सहारनपुर मंडल की चीनी मिलों पर किसानों का 2400 करोड़ रुपया एवं एवं सहारनपुर जनपद की चीनी मिलों पर 654 करोड़ रुपया चीनी मिलो पर बकाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here