Home Breaking News UP : पबजी खेलने से रोका तो नाबालिग बेटे ने मां को...

UP : पबजी खेलने से रोका तो नाबालिग बेटे ने मां को मारी गोली, तीन दिन तक छिपाए रखा शव; सैन्य अफसर पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से की वारदात

राजधानी लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पबजी खेलने रोकने पर एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां को गोली मार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं वह 3 दिन तक शव को छिपाकर पार्टी करता रहा।Read Also;-Meerut : 8 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी ने धमकाकर किया चुप, घटना का खुलासा होने पर परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत, मामला हुआ दर्ज

लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र की यमुनापुरम कॉलोनी में सेना के एक अधिकारी के नाबालिग बेटे ने शनिवार रात अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। बेटे और बेटी ने दो दिन तक घटना को छुपाये रखा। शव से दुर्गंध आने के बाद सोमवार देर रात बेटे ने पिता को सूचना दी। पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। बच्चों से पूछताछ की गई तो पता चला कि पबजी गेम खेलने से मना करने पर बेटे ने ही अपनी माँ को गोली मार दी।

अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से माँ के सिर में गोली मारी
पंचमखेड़ा यमुनापुरम निवासी नवीन सिंह पश्चिम बंगाल के आसनसोल में सेना में जेसीओ के पद पर तैनात हैं। पत्नी साधना सिंह (35) अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ लखनऊ में रहती थी। एसीपी कैंट के मुताबिक मंगलवार रात करीब नौ बजे नवीन सिंह ने फोन कर पत्नी की हत्या व बच्चों को बंधक बनाए जाने की जानकारी दी। पुलिस ने बेटे-बेटी से पूछताछ की तो बेटे ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

घर में पड़ा था मां का शव, तीन दिन तक करता रहा बेटा पार्टी
यमुना विहार कॉलोनी की घटना रोंगटे खड़े कर देने वाली है। घर में मां की लाश पड़ी थी और बेटे ने दोस्तों को बुलाकर पार्टी की। उसे अपने कार्यों के लिए कोई पछतावा और डर नहीं था। दोस्तों को खुद घर बुलाया। ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया और पबजी गेम खेला। पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा हुआ है।

बहन ने खोली भाई की पोल
एडीसीपी कासिम अब्बास ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची तो बच्चों ने बताया कि आकाश इलेक्ट्रीशियन छत से आया। बिजली मिस्त्री का नाम इसलिए जानते थे क्योंकि वो दो दिन पहले बिजली ठीक करने आया था। रविवार को आकाश ने गोली मारकर उसे कमरे में बंद कर दिया था। किसी तरह अगले दिन जब वह मुक्त हुए हुए तो उसने अपने पिता को फोन पर सूचना दी। पुलिस ने बेटे-बेटी से पूछताछ की तो एक और कहानी सामने आई। बेटी ने पूरी कहानी बताई। बताया कि भाई ने ही गोली मारी थी। एडीसीपी के मुताबिक शनिवार की रात मां की हत्या के बाद बेटे ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया था। छोटी बहन को पहले ही धमकी देकर चुप करा दिया गया था। कमरे में मां का शव पड़ा होने के बाद भी बेटे ने दोस्तों को बुलाकर घर बुलाया। ऑनलाइन ऐप के जरिए ऑर्डर किया खाना, दोस्तों के साथ पार्टी की गाने बजाए बाद में कुछ देर दोस्तों के साथ खेलने भी गया।

सेना के अधिकारी मूल रूप से वाराणसी के हैं
एडीसीपी ने बताया कि सेना अधिकारी नवीन सिंह मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले हैं। बच्चों को पढ़ाई के लिए लखनऊ शिफ्ट किया गया था। बच्चे मां के साथ यमुना विहार में पढ़ रहे थे। बेटे ने गलत संगत में पड़कर इतनी बड़ी घटना कर दी।

मां के साथ सो रहा थी बहन… तभी भाई ने चलाई गोली
साधना की दस साल की बेटी ने पुलिस को बताया है कि शनिवार की रात वह अपनी मां के साथ सो रही थी। तभी फायरिंग की आवाज सुनाई दी। वह उठ कर बैठ गयी। सामने भाई हाथ में पिस्टल लिए खड़ा था। बिस्तर पर मां खून से लथपथ पड़ी थी। भाई मुझे गोद में लेकर दूसरे कमरे में ले गए। धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो तुम्हें भी जान से मार दूंगा। वह दो दिन तक रोती रही। जब बदबू के कारण घर में रहना मुश्किल हो गया तो भैया ने पिता को बताया।

दस हजार के लापता होने पर मां को पीटा
पूछताछ में बेटे ने बताया कि शनिवार को मां दस हजार रुपये कमरे में रखना भूल गई थी। मैंने रुपये नहीं लिए थे। फिर भी मुझे पीटा गया। कुछ समय बाद माँ के रूपये मिल गए मैं गुस्से में था। रात के करीब दो बजे मैं पिता की पिस्टल लेकर मां के कमरे में पहुंचा। जहां मां की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बेटे की कहानी सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version