यूपी : आगरा में महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या, लाशों के पास मिला पूजा का सामान

0
316
agra murdered
उत्तर प्रदेश के आगरा के कूंचा साधुराम इलाके में एक सामूहिक हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक महिला व उसके तीन बच्चों की हत्या कर दी गई। चारों शवों के पास पूजा का सामान मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश के जिला आगरा में एक बड़ा सामूहिक हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कूंचा साधुराम इलाके में स्थित घर में एक महिला व उसके तीन बच्चों की हत्या कर दी गई। चारों के शव घर के अंदर पड़े मिले। उनके शवों के पास पूजा का सामान मिला है। लोगों का मानना है कि तांत्रिक क्रिया के दौरान चारों की हत्या की गई है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर जुटे हैं। वहीं, जानकारी पर एडीजी जोन राजीव कृष्ण भी मौके पर मौजूद हैं। डॉग स्क्वायड की टीम भी छानबीन कर रही है।

मामला आगरा जिले के कोतवाली क्षेत्र के कूंचा साधुराम इलाके में यह सामूहिक हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार रेखा राठौर का पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। पति आगरा में रहता है जबकि रेखा अपने तीनों बच्चों टुकटुक, पारस और माही के साथ अलग रहती थीं। बृहस्पतिवार सुबह लोगों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा। जब पड़ोस के लोग अंदर पहुंचे। वहां कमरे में फर्श पर रेखा और तीनों बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे।

जिसके बाद मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। जिस पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज देख रही है। पुलिस ने बताया कि जिस महिला की हत्या हुई है उसका नाम रेखा राठौर है। घर में उसके तीन बच्चों के भी शव मिले हैं। चारों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। बच्चों के नाम टुकटुक 12 साल, पारस 10 साल, और माही 8 साल हैं।जानकारी के अनुसार महिला और उसके तीन बच्चों की खून से लथपथ लाश मिली है। पुलिस ने सुनील नाम के शख्स को हिरासत में लिया है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने बताया कि घर में एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिली है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लिया जाएगा, उनसे पूछताछ की जाएगी।

 तंत्र-मंत्र की आशंका

चारों की हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। हालांकि, पुलिस तंत्र-मंत्र का एंगल भी लेकर चल रही है. दरअसल, शवों के पास से कटा नींबू और पूजा का सामान बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है। 

Leave a Reply