उत्तर प्रदेश समाचार: सीएम योगी का कड़ा संदेश, ‘जो कोई भी यूपी में अपनी संपत्ति जब्त करवाना चाहता है, वह गलत काम करे’

0
457

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि, जनता हमारी मालिक हैं न की हम जनता के मालिक। प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वे किसी के बहकावे में बिलकुल न आएं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपराधियों को कड़ा संदेश दिया है. बुधवार को उन्होंने कहा कि जो कोई भी यूपी में अपनी संपत्ति जब्त करना चाहता है, वह गलत करे। ये बातें उन्होंने आबकारी निरीक्षक के नियुक्ति पत्र वितरण के अवसर पर कही.

योगी ने कहा कि यह भर्ती निष्पक्ष, पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से की गई है. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से नव चयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र प्राप्त होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। शासन प्रणाली अनुशासन और परिश्रम से चलती है। हमारा काम जनता की सेवा करना है। हम लोगों के मालिक नहीं हैं, लोग हमारे मालिक हैं। प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वे किसी के बहकावे में न आएं।

‘कानून व्यवस्था में सुधार के लिए किए जा रहे हैं प्रयास’
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज कोई गलत नहीं कर सकता। जो कोई भी अपनी संपत्ति को जब्त करना चाहता है, उसे गलत करना चाहिए। हमने राज्य में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास किया है। फलतः राज्य में निवेश आया और अधोसंरचना विकास के कार्य हुए। इसके तहत 1.61 करोड़ से ज्यादा युवाओं को रोजगार और रोजगार से जोड़ने में सफलता मिली है.

Leave a Reply