सर्राफ अमन जैन के परिजनों को मिलेगी पांच लाख की सहायता राशि

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जागृति विहार सेक्टर-2 के सर्राफ अमन जैन की मौत पर परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता को मंजूर किया है। व्यवसायिक शिक्षा और कौशल विकास मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने स्वीकृति दी है। मुख्यमंत्री सर्राफ की हत्या पर गहरा शोक जताया गया। मंत्री कपिलदेव अग्रवाल आज मेरठ आकर पीड़ित परिवार से मिलकर पांच लाख की राशि का चेक प्रदान करेंगे।

सर्राफा व्यापारियों ने मंत्री कपिलदेव अग्रवाल और अन्य जनप्रतिनिधियों से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की थी। इस पर मंत्री ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सारी स्थिति से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने सर्राफ की हत्या और लूट की घटना पर गहरा शोक जताया। मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच लाख की आर्थिक सहायता राशि की स्वीकृति दी गई है।

शासन से सहायता राशि का आदेश डीएम को जारी कर दिया गया है। डीएम की ओर से सहायता राशि का चेक आज तैयार करा दिया जाएगा। मंत्री ने बताया कि आज वे मेरठ आ रहे हैं। पीड़ित परिवार से मिलकर एक बार फिर सांत्वना देंगे। सरकार पीड़ित परिवार के साथ है। शासन ने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here