Home देश केजरीवाल की पत्नी ने लोगों से मांगा समर्थन, जारी किया व्हाट्सएप नंबर

केजरीवाल की पत्नी ने लोगों से मांगा समर्थन, जारी किया व्हाट्सएप नंबर

केजरीवाल की पत्नी ने लोगों से मांगा समर्थन, जारी किया व्हाट्सएप नंबर

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने लोगों से समर्थन की अपील की है। इसके लिए शुक्रवार को उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया।

8297 324 624 नंबर देते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मैं आपको व्हाट्सएप नंबर दे रही हूं। आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं जिसका नाम है ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’। इस नंबर पर आप अरविंद को आशीर्वाद या कोई भी अन्य संदेश दे सकते हैं।

सुनीता केजरीवाल ने व्हाट्सएप के जरिए समर्थन मांगने के लिए लोगों से भावुक अपील की है। उन्होंने कहा, “आपने अरविंद को अपना भाई, अपना बेटा कहा है, क्या इस लड़ाई में आप अपने भाई, अपने बेटे का साथ नहीं देंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि हम सब साथ मिलकर यह लड़ाई लड़ेंगे। आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं जिसका नाम है ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’। इस नंबर पर आप अपने अरविंद को आशीर्वाद दे सकते हैं। आप अपनी शुभकामनाएं भेज सकते हैं, आप अपनी प्रार्थनाएं अरविंद केजरीवाल को भेज सकते हैं या फिर कोई और संदेश भेजना चाहे तो वह भी भेज सकते हैं।”

केजरीवाल की पत्नी का कहना है कि कई माता और बहनों ने अपने अरविंद के लिए मन्नत मांगी है, आप चाहे तो वह भी लिख कर भेज सकते हैं। लोगों ने मुझे फोन कर बताया कि कई माता बहनों ने अरविंद केजरीवाल के लिए व्रत रखे हैं, आप यह सब बातें लिखकर इस व्हाट्सएप नंबर पर भेज सकते हैं।

सुनीता का कहना है कि इसके अलावा भी यदि कुछ और बात आपको लिखकर भेजनी है तो वह भी आप इस नंबर पर भेज सकते हैं। एक-एक मैसेज उन तक पहुंचेगा।

केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि वह सबके मैसेज उनको जेल में देकर आएंगी।

सुनीता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि मैसेज देने के लिए आपको आम आदमी पार्टी का होना जरूरी नहीं है। आप किसी भी पार्टी से हों, आप अपना संदेश केजरीवाल को भेज सकते हैं। उन्होंने अपील की कि सभी महिलाएं, युवा, बच्चे, अमीर, गरीब अरविंद को कुछ न कुछ संदेश जरूर लिखें। इसके साथ ही सुनीता केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि इस व्हाट्सएप नंबर का भी खूब प्रचार करें।

The post केजरीवाल की पत्नी ने लोगों से मांगा समर्थन, जारी किया व्हाट्सएप नंबर appeared first on Royal Bulletin.

Source: royalbulletin.in

Category: Breaking News,दिल्ली,मुख्य समाचार,राष्ट्रीय

Must Read

केजरीवाल की पत्नी ने लोगों से मांगा समर्थन, जारी किया व्हाट्सएप नंबर