Home देश आप व कांग्रेस के गठबंधन पर मनोज तिवारी बोले,”चोर-चोर मौसेरे भाई”

आप व कांग्रेस के गठबंधन पर मनोज तिवारी बोले,”चोर-चोर मौसेरे भाई”

आप व कांग्रेस के गठबंधन पर मनोज तिवारी बोले,”चोर-चोर मौसेरे भाई”

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन हो गया है। इसकी आज आधिकारिक घोषणा की गई है। इस घोषणा के बाद नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। भाजपा नेता मनोज तिवारी ने इस गठबंधन को “चोर-चोर मौसेरे भाई” की संज्ञा दी है।

मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता घोर निराशा में हैं, क्योंकि उनके मुखिया अरविंद केजरीवाल हमेशा बोलते थे कि इन कांग्रेसियों, राहुल गांधी और सोनिया गांधी को जेल भेजना है और अब जाकर उनके पैरों में ही लेट गए। कांग्रेस कार्यकर्ता भी हताश हैं। जिस कांग्रेस को गालियां दे देकर अरविंद केजरीवाल ने 15 साल की सत्ता से बाहर किया था, आज वही अरविंद केजरीवाल राहुल गांधी के साथ रोटियां तोड़ रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि इनको वीवीआईपी कल्चर की आदत है। जनता के पैसे से यह अपना शीश महल बनवाते हैं। जेड सिक्योरिटी लेकर घूमते फिरते हैं। चाहे जनता के गलियों में पानी भरे, नालियां टूटे या फिर उन्हें पानी ही न नसीब हो, इन पर असर नहीं होता।

मनोज तिवारी ने कहा कि कुछ नेताओं के जुड़ने से जनता नहीं जुड़ती है। जनता के दिल में तो वह है, जो कहता है और करके दिखाता है। नरेंद्र मोदी जी जनता के दिल में है और वह जो कहते हैं, करके दिखाते हैं। भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी जी सबके दिल में हैं।

मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब तो वह कसम भी याद आएगी, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम किसी के साथ नहीं जाएंगे, अकेले ही काम करेंगे।

The post आप व कांग्रेस के गठबंधन पर मनोज तिवारी बोले,”चोर-चोर मौसेरे भाई” appeared first on Royal Bulletin.

Source: royalbulletin.in

Category: Breaking News,दिल्ली,मुख्य समाचार,राष्ट्रीय

Must Read

आप व कांग्रेस के गठबंधन पर मनोज तिवारी बोले,”चोर-चोर मौसेरे भाई”