Home देश कांग्रेस पर PM मोदी का हमला, बोले- इन्होंने लूटा है, हम लौटाएंगे,...

कांग्रेस पर PM मोदी का हमला, बोले- इन्होंने लूटा है, हम लौटाएंगे, ये हमारी गारंटी है…

कांग्रेस पर PM मोदी का हमला, बोले- इन्होंने लूटा है, हम लौटाएंगे, ये हमारी गारंटी है…

धनबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को झारखंड की झामुमो-कांग्रेस-राजद गठबंधन सरकार पर जोरदार हमला बोला। धनबाद में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित करते हुए उन्होंने जेएमएम और कांग्रेस की सरकार पर परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण का आरोप मढ़ा।

उन्होंने कहा कि इन पार्टियों के नेताओं ने जनता और राज्य को जमकर लूटा है। मोदी की गारंटी है कि इन्होंने जितना लूटा है, उतना इस राज्य की जनता को लौटाएंगे।

धनबाद के बरवाअड्डा हवाई अड्डा मैदान में आयोजित विशाल रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने धनबाद, कोडरमा और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं-समर्थकों से आह्वान किया कि “अबकी बार, 400 सीटें पार” का संकल्प लेकर गांव-गांव जाएं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए विकसित झारखंड बनाना जरूरी है, लेकिन झामुमो-कांग्रेस के लोग सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार को आगे बढ़ाने में लगे हैं। उन्होंने आम जनता और गरीब आदिवासियों की खून-पसीने की कमाई को लूटकर बेनामी संपत्तियों के पहाड़ खड़े कर लिए हैं। झारखंड में उनके पास से नोटों की इतनी गड्डियां निकली हैं कि इतना पैसा मैंने एक साथ कभी नहीं देखा।

पीएम मोदी ने जेएमएम का मतलब ‘जमकर खाओ पार्टी’ बताया। उन्होंने कहा कि जब हम लूटने वालों पर एक्शन लेते हैं तो ये हमें पानी पी-पीकर गाली देते हैं, लेकिन हमारे आसपास जनता के आशीर्वाद और प्यार की इतनी मजबूत दीवार है कि उनकी गालियां हम तक नहीं पहुंचतीं।

अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। आयुष्मान योजना के तहत लोगों का मुफ्त इलाज हो रहा है और उज्ज्वला योजना के तहत कम कीमत पर घरों में गैस सिलेंडर पहुंच रहा है।

सिंदरी में फिर से शुरू हुए खाद कारखाने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इससे रोजगार के हजारों अवसर खुले हैं। उन्होंने देवघर में एम्स और एयरपोर्ट, नॉर्थ कर्णपुरा में बिजली कारखाना, आदिवासियों के लिए पीएम जन-मन योजना का खासतौर पर उल्लेख किया।

इंडी गठबंधन को देश के विकास का विरोधी करार देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वे गरीबों को मुफ्त अनाज देने की योजना बंद कराना चाहते हैं, लेकिन मोदी न तो टूटने वाला है और न हटने वाला है। हम विकास योजनाओं, पीएम किसान निधि, आयुष्मान, गैस सब्सिडी और मनरेगा मजदूरी तक का पैसा सीधे गरीबों, किसानों और लाभार्थियों के खाते में डालते हैं। कहीं किसी बिचौलिए की नहीं चलती। इंडी गठबंधन वालों का कमीशन बंद हो गया है।

विजय संकल्प रैली को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी सहित पार्टी के कई सांसद, विधायक मौजूद रहे।

The post कांग्रेस पर PM मोदी का हमला, बोले- इन्होंने लूटा है, हम लौटाएंगे, ये हमारी गारंटी है… appeared first on Royal Bulletin.

Source: royalbulletin.in

Category: Breaking News,मुख्य समाचार,राष्ट्रीय

Must Read

कांग्रेस पर PM मोदी का हमला, बोले- इन्होंने लूटा है, हम लौटाएंगे, ये हमारी गारंटी है…