Home Breaking News मुंबई पुलिस ने राखी सावंत (फातिमा) को हिरासत में लिया: ससुराल वालों पर आरोप

मुंबई पुलिस ने राखी सावंत (फातिमा) को हिरासत में लिया: ससुराल वालों पर आरोप

0
मुंबई पुलिस ने राखी सावंत (फातिमा) को हिरासत में लिया: ससुराल वालों पर आरोप

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस बात की जानकारी मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने दी दी है। शर्लिन ने राखी सावंत के खिलाफ कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज करवाई थी।

शर्लिन चोपड़ा ने गुरुवार (19 जनवरी 2023) को ट्वीट कर कहा, “ब्रेकिंग न्यूज अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल राखी सावंत की ABA 1870/2022 को मुंबई की सत्र न्यायालय ने खारिज कर दिया था।”

यह मामला बॉलीवुड के ऐक्टर-डायरेक्टर साजिद खान द्वारा किए गए कई लड़कियों के यौन शोषण और उनके खिलाफ MeToo के आरोपों से जुड़ा है। बिग बॉस-16 में साजिद खान को लेने पर पीड़िताओं ने मोर्चा खोल दिया था। उनका कहना था कि जिन व्यक्ति ने कई लड़कियों का शोषण किया उसे इतने बड़े शो में मौका नहीं दिया जाना चाहिए।

शर्लिन चोपड़ा ने भी उन लड़कियों के पक्ष में आवाज उठाई और अपने हाथ साजिद खान द्वारा किए गए अपमानजनक व्यवहार को भी साझा किया। शर्लिन चोपड़ा साजिद खान के लिए शिकायत भी पहुँची थी। उधर, राखी सावंत ने साजिद खान का बचाव किया था।

राखी ने कहा था कि वह साजिद खान को भाई मानती हैं। उन्होंने कहा था कि साजिद खान के खिलाफ लगाए गए सारे आरोप गलत है। इतना ही नहीं, साजिद के खिलाफ शिकायत देने पर राखी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ भी भद्दी-भद्दी टिप्पणी की थी। इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई थी।

शर्लिन ने राखी सावंत पर आरोप लगाते हुए कहा था, “राखी सावंत क्या करती है कि वो लग्जरी होटल्स में जाकर प्राइवेट इवेंट्स करती है और करवाती है। वो सब्सक्रिप्शन पर बॉयफ्रेंड और हस्बैंड बनाती है। एक या दो साल में वो उन भाड़े के बॉयफ्रेंड और हस्बैंड को इतना चूस-चूस के कंगाल करती है कि बेचारे भाग जाते हैं। ये है राखी सावंत की असलियत।”

बता दें कि राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर रोज नए बयान देकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। हाल में उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पति बने आदिल खान दुर्रानी के परिजन यानी उनके ससुराल वाले आदिल को पैसों का लालच देकर उनसे अलग करना चाहते हैं।

राखी ने कहा, “आदिल मुझसे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन मैसूर में कुछ लोग उन्हें वापस बुला लेना चाहते हैं। पैसों का लालच देकर वो आदिल को मुझसे अलग कर देना चाहते हैं। लेकिन, आदिल को पैसों का कोई लालच नहीं है।”

बता दें कि अपनी शादी को ड्रामा बना चुकी राखी ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने आदिल से निकाह करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया है और अपना नाम फातिमा रख लिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि घर में शांति के लिए वे दोनों अब मक्का में उमरा करने जाएँगे।

दरअसल, राखी ने कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि आदिल ने उससे शादी की है, लेकिन अब इस शादी से इनकार कर रहे हैं। इसके बाद आदिल ने स्वीकार किया था कि उन्होंने राखी सावंत से शादी की थी। 


.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/rakhi-sawant-detained-by-mumbai-in-says-sherlyn-chopra-sajid-khan-metoo/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here