शौहर के साथ उमराह करने जाएँगी हिजाबी राखी सावंत

0
116

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियाँ में रहने के लिए तमाम हथकंडे अपनाती रही हैं। इस बार वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से गिले-शिकवे दूर कर लिया है। राखी ने कहा कि उन्होंने इस्लाम कबूल करके उन्होंने आदिल से निकाह किया है और अब वह हज करने जाएँगी।

राखी सावंत ने कहा है कि उन्होंने निकाह के लिए इस्लाम कुबूल कर लिया है और अब उनका नाम फातिमा है। इस दौरान राखी सावंत ने कहा कि लव जिहाद क्या होता है, वह नहीं जानती हैं। वह जात-पाँत को नहीं मानती और सिर्फ मोहब्बत को मानती हैं।

इंस्टैंटबॉलिवुड को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, “पहले हम उमराह करने जाएँगे। अगर वहाँ रिश्ता पक्का हो गया तो फिर दुनिया की कोई ताकत उसे खत्म नहीं कर सकती। अल्लाह जिसके साथ है उसे कोई अलग नहीं कर सकता है। मुझे अपना घर बसाने के लिए लोगों के दुआ की जरूरत है, अल्लाह की जरूरत है। बस मेरा घर बस जाए।”

उधर राखी के गर्भपात की खबर को उनके पति आदिल ने अफवाह बताकर खारिज कर दिया। आदिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके कहा कि इस तरह की फर्जी खबरें ना फैलाएँ। राखी ने इस खबर को बकवास बताया। राखी ने कहा, “अबॉर्शन? आप पागल हैं क्या? ये बिल्कुल अफवाह है, बिल्कुल गलत बात है। न अबॉर्शन है, ना प्रेग्नेंसी।”


.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/rakhi-converted-to-islam-name-fatima-go-for-umrah-mecca-with-adil-khan/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here