Thursday, February 9, 2023
No menu items!

‘सुकेश ने मेरी ज़िन्दगी नरक बना दी, प्राइवेट जेट में घुमाता था’: कोर्ट में जैकलीन

Must Read
The Sabera Desk
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

जैकलीन फर्नांडिस ने कहा है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने न सिर्फ उनकी भावनाओं के साथ खेला, बल्कि उनकी ज़िन्दगी भी नर्क बना दी थी। बॉलीवुड अभिनेत्री ने दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई के दौरान अपने बयान में कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें गुमराह किया, करियर के साथ-साथ उनके आम जीवन को भी तबाह कर दिया। उन्होंने जानकारी दी थी कि महाठग उनसे ‘एक बड़ा सरकारी अधिकारी’ बन कर मिला था।

हालाँकि, जैकलीन फर्नांडिस का ये भी कहना है कि उस दौरान उन्हें महसूस हुआ था कि कोई उन्हें बेवकूफ बना रहा है। ‘इंडिया टुडे’ ने जैकलीन फर्नांडिस के बयान की कॉपी का हवाला देते हुए खुलासा किया है कि पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन फर्नांडिस की जान-पहचान सुकेश चंद्रशेखर से करवाई थी। पिंकी ने अभिनेत्री के मेकउप आर्टिस्ट शान मुथथिल को भरोसा दिलाया था कि सुकेश एक बड़ा सरकारी अधिकारी है, जो केंद्रीय गृह मंत्रालय में कार्यरत है।

उसने खुद को ‘सन टीवी’ का मालिक बताया और साथ ही कहा कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री (अब दिवंगत) जयललिता उसकी आंटी हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने तब खुद को जैकलीन फर्नांडिस का बड़ा फैन भी बताया था। उसने दावा किया था कि जैकलीन फर्नांडिस को दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम करना चाहिए और ‘सन टीवी’ का मालिक होने के नाते उसके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जो लाइन में हैं। उसने साउथ की फिल्मों में साथ काम करने का ऑफर भी दिया था। ज्ञात हो कि ‘सन टीवी नेटवर्क’ के मालिक अरबपति कलानिधि मारन हैं, जो करुणानिधि के परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

इसके बाद दोनों फोन और वीडियो कॉल पर रोज लगभग 3 बार बात करने लगे थे। जैकलीन फर्नांडिस ने बताया है कि सुबह उनकी शूटिंग शुरू होने से पहले सुकेश चंद्रशेखर कॉल करता था, एक बार दिन में करता था और फिर रात को सोने से पहले। इस दौरान उसने कभी नहीं बताया कि वो जेल में हैं। एक कोने में सोफे होता था, जहाँ से वह वीडियो कॉल करता था। जैकलीन फर्नांडिस ने यह भी बताया है कि 8 अगस्त, 2021 की दोनों की कॉल पर आखिरी बार बात हुई थी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्हें सुकेश की गिरफ़्तारी और अपराध के बारे में पता चला और फिर कभी दोनों की बातचीत नहीं हुई। उन्होंने बताया कि पिंकी ईरानी ने उन्हें शुरू से मूर्ख बनाने की कोशिश की और जिसे वो शेखर समझती थीं, उसका असली नाम सुकेश निकला। अभिनेत्री ने दावा किया कि पिंकी ईरानी को सुकेश के बारे में सब पता था, लेकिन उसने छिपा कर रखा। चेन्नई में दो बार जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात हुई और वो उसके प्राइवेट जेट में भी घूमीं। केरल की 2 यात्राओं के दौरान उसने अभिनेत्री के लिए हैलीकॉप्टर का इंतजाम किया था।


.

News Source: https://hindi.opindia.com/national/sukesh-chandrashekhar-turned-by-life-into-hell-jacqueline-fernandez-tells-court/

- Advertisement -'सुकेश ने मेरी ज़िन्दगी नरक बना दी, प्राइवेट जेट में घुमाता था': कोर्ट में जैकलीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -'सुकेश ने मेरी ज़िन्दगी नरक बना दी, प्राइवेट जेट में घुमाता था': कोर्ट में जैकलीन
Latest News

मानवता शर्मसार, सड़क हादसे में घायल युवती के मोबाइल के जेवर गायब

  नोएडा। थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन के पास अज्ञात कार चालक ने ओला बाइक पर सवार एक युवती को...

नोएडा में 12 साल की बच्ची लापता, पुलिस तलाश में जुटी

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 113 थाने के सेक्टर 115 से एक 12 साल की बच्ची लापता हो गई है. इस संबंध में...
- Advertisement -'सुकेश ने मेरी ज़िन्दगी नरक बना दी, प्राइवेट जेट में घुमाता था': कोर्ट में जैकलीन

More Articles Like This

- Advertisement -'सुकेश ने मेरी ज़िन्दगी नरक बना दी, प्राइवेट जेट में घुमाता था': कोर्ट में जैकलीन