Home Breaking News 20 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार, दूसरे पति की शूटर से कराई...

20 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार, दूसरे पति की शूटर से कराई हत्या, तीसरे की प्रॉपर्टी बेच कर होने वाली थी फरार

नोएडा| नोएडा के थाना 126 क्षेत्र की एक मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा किया है। एक युवक की हत्या उसकी पत्नी ने शूटर से कराई थी। युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित महिला पर ईनाम घोषित किया था। नोएडा पुलिस की ओर से पति की हत्या के मामले आरोपित महिला पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित थी।

बता दें कि आरोपित महिला एक साल से नाम बदलकर हरियाणा के फरीदाबाद में रह रही थी। पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए पति की हत्या के मामले में आरोपित पत्नी पूजा को धर दबोचा है। अपने तीसरे पति की प्रापर्टी को बेचकर आरोपित पूजा फुर्र होने की फिराक में थी। इसके लिए बकायदा डील भी कर ली थी। पति की प्रापर्टी की डील कुल 40 लाख रुपये में फाइनल होने वाली थी।

घटना का संक्षिप्त विवरण : गिरफ्तार अभियुक्ता पूजा ने पूछताछ पर बताया कि मृतक ऋषिपाल शर्मा का अपनी पहली पत्नी मीनू से तलाक हो गया था। फिर मैंने वर्ष 2010 में ऋषिपाल शर्मा से शादी कर ली थी। मुझे अपने पहले पति से एक एक बेटा है, जिसका नाम विशाल है। मैं अपोलो अस्पताल दिल्ली में साफ-सफाई का काम करती थी। वहाँ पर अकील नाम के व्यक्ति से मेरी जान पहचान हुयी जो अपनी पत्नी का पैरालाईसिस का इलाज कराने अस्पताल आता था। तभी से मेरे व अकील के प्रेम संबंध बन गये थे और हम दोनों रिलेशनशिप में भी रहे है।

ऋषिपाल के पास काफी सम्पत्ति थी जिसके बारे में मैंने अकील को बताया था। मैंने धीरे धीरे करके ऋषिपाल की कुछ सम्पत्ति बिकवा दी थी और बाकी बची सम्पत्ति हड़पने के लिये मैंने, अकील व अपने बेटे विशाल के साथ मिलकर ऋषिपाल को रास्ते से हटाने के लिये जान से मारने की योजना तैयार की जिसके लिये अकील व विशाल ने 50000/- रुपए में मेहन्दी हसन को हत्या करने के लिये तैयार किया।

योजना अनुसार अकील ने दिनांक 10.05.2022 को अपनी मोटरसाइकिल विशाल व मेहन्दी हसन को दे दी। मेहन्दी हसन ने सैक्टर-94 नोएडा सुपरनोवा बिल्डिंग के पास ऋषिपाल को गोली मार दी और फरार हो गया था। ऋषिपाल शर्मा की दिनांक 14.05.22 को सफदरजंग अस्पताल में मृत्यु हो गयी थी। फिर मैं भी फरार हो गयी थी।

पूछताछ में यह तथ्य भी प्रकाश में आया है कि ऋषिपाल शर्मा की हत्या कराने के बाद पूजा ने फरीदाबाद में एक मंदबुद्धि व्यक्ति के साथ शादी कर ली थी और अपना नाम पूनम बदलकर रह रही थी। पूजा मंदबुद्धि व्यक्ति की संपत्ति भी हड़पने की फिराक में थी और मंदबुद्धि व्यक्ति के प्लाट जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए है को बेचने का सौदा भी तय कर लिया था।

.

News Source: https://royalbulletin.in/20-thousand-prize-woman-arrested-second-husband-murdered-by-shooter/15109

20 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार, दूसरे पति की शूटर से कराई हत्या, तीसरे की प्रॉपर्टी बेच कर होने वाली थी फरार
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

20 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार, दूसरे पति की शूटर से कराई हत्या, तीसरे की प्रॉपर्टी बेच कर होने वाली थी फरार