Home Breaking News खाकी का तीन सवारी अभियान खादी के सामने फेल

खाकी का तीन सवारी अभियान खादी के सामने फेल

पुलिस का दोपहिया वाहन पर तीन सवारी के खिलाफ शुरू हुआ अभियान खादी के सामने फेल हो रहा है। कई जगहों पर मंगलवार को दबाव के चलते या तो वाहनों को छोड़ दिया गया या फिर चालान कर खानापूर्ति कर दी गई। इस दौरान कई जगहों पर पुलिस से लोगों की नोकझोंक भी हुई।

दो पहिया वाहनों पर तीन यात्री को लेकर पुलिस अधिकारियों ने अभियान चलाने का आदेश दिया है। 15 दिन तक इस अभियान को चलाया जाएगा और पकड़े गए वाहनों को सीज करने का आदेश दिया गया है। वाहनों को सात दिन से पहले नहीं छोड़ने का आदेश है। इस अभियान के दौरान लगातार पुलिस के साथ नेताओं और उनके नजदीकियों की तकरार हो रही है। अकेले नौचंदी इलाके में पिछले दो दिनों में नेताओं ने तीन वाहनों को छुड़वा लिया।

ऐसा ही कुछ कंकरखेड़ा थाने में हुआ। यहां 47 वाहनों को सीज तो किया गया, लेकिन इस कार्रवाई के दौरान कई लोगों से पुलिस की भिड़ंत हुई। टीपीनगर और सिविल लाइन में भी यही हाल था। ऐसे में पुलिस को मजबूरन कुछ वाहनों को छोड़ना भी पड़ा। नौचंदी इलाके में एक भाजपा नेता ने थाने के एक दरोगा को पांच दिन में सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली। मामला तूल पकड़ा तो साथी पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कराया। साफ है कि पुलिस के इस अभियान को नेता ही पलीता लगा रहे हैं।

Must Read

खाकी का तीन सवारी अभियान खादी के सामने फेल