Home Breaking News मेरठ में 3 वारदात:1- तीन बच्चों के बाप ने नाबालिग से दुष्कर्म...

मेरठ में 3 वारदात:1- तीन बच्चों के बाप ने नाबालिग से दुष्कर्म किया, 2- 11 साल की मासूम से दरिंदगी, 3- अगवा कर रेप

मेरठ में 3 वारदात:1- तीन बच्चों के बाप ने नाबालिग से दुष्कर्म किया, 2- 11 साल की मासूम से दरिंदगी, 3- अगवा कर रेप
उत्तरप्रदेश के मेरठ के तीन अलग-अलग थानों में बीते 36 घंटों में 3 नाबालिगों से दुष्कर्म के मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्ताार कर लिया है।

उत्तरप्रदेश के मेरठ के तीन अलग-अलग थानों में बीते 36 घंटों में 3 नाबालिगों से दुष्कर्म के मामले दर्ज हुए हैं। पहले मामले में तीन बच्चों का पिता अपने पड़ोस में रहने वाली 17 साल की लड़की से बीते 7 महीनों से दुष्कर्म कर रहा था। वहीं दूसरे मामले में 28 साल के युवक ने 11 साल की बच्ची से दरिंदगी को अंबजाम दिया, जबकि तीसरे मामले में शहजाद नाम के शख्स ने एक दलित किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म को अंजाम दिया। 

खरखौदा : बच्ची के गर्भवती होने पर सामने आई हैवान की करतूत

जानकारी के मुताबिक खरखौदा क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी एक आंख से दिव्यांग है। किशोरी के परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उनकी बेटी की हालत अचानक से बिगड़ गई, जब उसे अस्पताल लेकर गए तो पता चला कि वह 7 माह की गर्भववती है। किशोरी ने परिजनों को बताया कि पड़ोस में रहने वाला तीन बच्चों का पिता दीपक एक दिन उसे अकेला पाकर घर में घुस आया था और तमंचे के बल पर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी की।

ankit

किशोरी ने बताया कि दीपक सात माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जब भी वह घर में अकेली होती तो दीपक घर में घुस आता और तमंचे के बल पर उसके साथ हैवानियत करता। दीपक की दरिंदगी की शिकार किशोरी तीन माह की गर्भवती हो गई और अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। जब परिजन उसे अस्पताल लेकर गए और उसके गर्भवती होने का पता चला तो मामले की जानकारी हुई। परिजनों की शिकायत पर खरखोदा पुलिस ने आरोपी दीपक को पकड़ लिया है। सीओ किठौर, बृजेश सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

मवाना में 11 साल की बच्ची से दरिंदगी

दूसरी घटना मेरठ के मावाना क्षाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली 11 साल की बच्ची के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि बीती पांच अगस्त को माेनू नाम का एक युवक उनके घर में आ धमका। बच्ची के पिता ने बताया कि उस वक्त घर में  उनकी 11 वर्षीय बेटी और 6 वर्षीय बेटा घर में अकेले थे। आरोप है कि इस दौरान मोनू ने उनके बेटे को बहाने से घर से बाहर भेज दिया और उनकी मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया। 

आरोप है कि माेनू ने बेटी के साथ मारपीट करते हुएा किसी को कुछ न बताने की धमकी देकर डराया, जिसके कारण पहले तो बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उसने परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। बच्ची पिता का कहना है कि माेनू उनके पूर्व मकान मालिक का बेटा है।

8 अगस्त को आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकताओं ने मवाना थाने में जमकर हंगामा किया। जिसके बाद सीओ मवाना उदय प्रताप ने मौके पर पहुंचकर आश्वासन दिया कि 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

advt.

किठौर क्षेत्र में नाबालिक को बहला-फुसलाकर रेप

तीसरा मामला किठौर थाना क्षेत्र का है। शाहजहांपुर निवासी व्यक्ति ने आरोप लगाया कि 6 अगस्त को उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी को शहजाद नाम का शख्स अगवा कर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की। घटना को अंजाम देकर शहजाद किशोरी के साथ मारपीट कर फरार हो गया।पीड़िता दलित बिरादरी से है। सीओ किठौर बृजेश सिंह का कहना है कि 7 अगस्त को पुलिस ने रेप के आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मेरठ में 3 वारदात:1- तीन बच्चों के बाप ने नाबालिग से दुष्कर्म किया, 2- 11 साल की मासूम से दरिंदगी, 3- अगवा कर रेप
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

मेरठ में 3 वारदात:1- तीन बच्चों के बाप ने नाबालिग से दुष्कर्म किया, 2- 11 साल की मासूम से दरिंदगी, 3- अगवा कर रेप