Home Breaking News अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि सोनाली-गोल्डी बहल की प्रेम कहानी में...

अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि सोनाली-गोल्डी बहल की प्रेम कहानी में वह ‘कबाब में हड्डी’ थे

नई दिल्ली। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सोनाली बेंद्रे और उनके पति गोल्‍डी बहल के साथ अपनी दोस्‍ती के बारे में साझा करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने दोनों को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

– Advertisement –

अभिषेक डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ के आगामी एपिसोड में दिखेंगे। एपिसोड का एक मुख्य आकर्षण पुराने दोस्तों अभिषेक और सोनाली के बीच आनंददायक नोकझोंक होगी।

अभिषेक ने याद किया कि कैसे वह सोनाली और फिल्म निर्माता गोल्डी बहल के बीच “कबाब में हड्डी” थे।

अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में कहा, “मेरी भाभी सोनाली मेरे ठीक बगल में बैठी हैं। मैंने उनके लिए पति के रूप में गोल्डी को चुना। वह मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं और मैं इसका श्रेय लेना चाहूंगा। मैं कबाब में हड्डी था। मैं वास्तव में उनके लिए कामदेव नहीं था, लेकिन जब गोल्डी सोनाली बेंद्रे अभिनीत फिल्म ‘अंगारे’ की शूटिंग कर रहे थे तो मैं उनसे बात करता था।”

अभिषेक ने कहा, “मुझे लगता है कि वे पहली बार मिले थे और मुझे याद है कि उस समय गोल्डी मुझसे बात करते थे और कहते थे कि सोनाली बहुत अच्छी हैं।”

सोनाली ने जवाब देते हुए कहा, “हां, अभिषेक ने हमारी प्रेम कहानी में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ‘मेजर साब’ के दौरान, अभिषेक एक प्यारे इंसान की तरह थे जो हमारा इतना ख्याल रखते थे कि हम खूब मस्ती करते थे।”

अपने निर्देशन ‘द्रोण’, ‘रेजेक्ट्स’ के लिए जाने जाने वाले गोल्डी ने 12 नवंबर 2002 को सोनाली बेंद्रे से शादी की। उनके बेटे रणवीर बहल का जन्म 11 अगस्त 2005 को हुआ। अभिषेक ने भी उद्योग में अपने शुरुआती दिनों को याद किया और साझा किया कि कैसे ‘मेजर साब’ की शूटिंग के दौरान सोनाली और अजय देवगन द्वारा किए गए एक प्रैंक ने उन्हें खूब हंसाया था।

उन्होंने कहा, “मिस्टर अमिताभ बच्चन ‘मेजर साब’ नाम की एक फिल्म कर रहे थे। सोनाली हीरोइन थीं और हमने उस समय एक बॉन्ड बनाया था। वे मुझे, अजय और सोनाली को धमकाते थे।”

अभिषेक ने कहा, “एक बार हम ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रहे थे, और सभी ने कहा कि कल छुट्टी है, चलो मूवी देखने चलते हैं। मैंने टिकट लिया और बाहर उनका इंतजार कर रहा था, लेकिन वे वहां नहीं आए। वे होटल में बैठे थे और हंस रहे थे। वे पूछ रहे थे फिल्म कैसी लगी। उस समय, मेरे पास पैसे नहीं थे; मैंने ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर ब्लैक में टिकट बेचने के बारे में सोचा… बस मजाक कर रहा था।”

इस सप्ताहांत, 76वें स्वतंत्रता दिवस पर, इंडियाज बेस्‍ट डांसर 3 बहुत धूमधाम से भव्य उत्सव मनाएगा, क्योंकि प्रतियोगी अपने कोरियोग्राफरों के साथ ‘आजादी की कहानी’ विशेष में देशभक्ति नृत्य के साथ श्रद्धांजलि देंगे। इस मौके पर एक्ट्रेस सैयामी खेर भी मौजूद रहेंगी।

शो में महालक्ष्मी अय्यर, कविता सेठ, शान, बिक्रम घोष और हरिहरन का भी स्वागत किया जाएगा, जो अपने आगामी गीत ‘ये देश’ का प्रचार करने आएंगे।

यह एपिसोड दर्शकों को इतिहास की एक मार्मिक यात्रा पर ले जाएगा क्योंकि प्रतिभाशाली प्रतियोगी, अपने कोरियोग्राफरों के साथ, हमारे सम्मानित और प्रतिष्ठित नेताओं की कहानियों पर प्रकाश डालेंगे जिन्होंने क्रांति और परिवर्तन लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 सोनी पर प्रसारित होता है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/abhishek-bachchan-reveals-he-was-the-bone-in-the-kebab-in-sonali-goldie-behls-love-story/78924

अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि सोनाली-गोल्डी बहल की प्रेम कहानी में वह 'कबाब में हड्डी' थे
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि सोनाली-गोल्डी बहल की प्रेम कहानी में वह 'कबाब में हड्डी' थे