Home Breaking News मेरठ के अभिषेक सोम ने बांबे हाई कोर्ट में डाली याचिका

मेरठ के अभिषेक सोम ने बांबे हाई कोर्ट में डाली याचिका

मेरठ के अभिषेक सोम ने बांबे हाई कोर्ट में डाली याचिकासुशांत सिंह राजपूत के आत्‍महत्‍या केस में देश में लोगों की सीबीआइ मांग आवाज तेज हो रही है। इसी बीच अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले मेरठ के अभिषेक सोम ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बांबे हाई कोर्ट में याचिका दायर कर प्रकरण की सीबीआइ जांच की मांग की है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और पुलिस पर लीपापोती करने का भी आरोप लगाया है।

अभिषेक सोम ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार को बांबे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसे स्वीकार भी कर लिया गया है। इसमें उन्होंने सीबीआइ जांच की मांग करते हुए महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं। कोर्ट में याचिका दायर करने के पीछे उनकी मंशा सिर्फ यही है कि मामले की निष्पक्ष जांच हो।

बिहार में जो रिपोर्ट दर्ज हुई है, वह सिर्फ वित्तीय धोखाधड़ी के लिए है, जबकि घटनाक्रम से उस मुकदमे का कोई लेना-देना नहीं है। लोगों को गुमराह किया जा रहा है। साथ ही बिहार में सुशांत सिंह को चुनावी मुद्दा बनाया जा रहा है। वहां के नेताओं ने अब राजनीति शुरू कर दी है। गौरतलब है कि सरधना तहसील के कालंदी गांव निवासी अभिषेक सोम ने फिल्म पद्मावत को लेकर संजय लीला बंसाली और दीपिका पादुकोण के खिलाफ विवादित बयान दिया था।

 

Must Read

मेरठ के अभिषेक सोम ने बांबे हाई कोर्ट में डाली याचिका