Home Breaking News दस हजार के लिए मौत को लगाया गले, दर्दनाक हादसा

दस हजार के लिए मौत को लगाया गले, दर्दनाक हादसा

उत्तर प्रदेश के शामली में गुरुवार को दस हजार की शर्त लगाकर ट्रैक्टर मिट्टी के टीले पर चढ़ा रहे युवक की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई। दो युवकों में ट्रेक्टर चढ़ाने को लेकर शर्त लगी थी। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है

शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव तितारसी में गांव निवासी गौरव शर्मा उम्र करीब 28 वर्ष पुत्र कृष्ण शर्मा व चंद्रपाल सैनी के बीच गांव के ही पास पड़ने वाले कृष्णा नदी के पुल पर मिट्टी के टीले पर अपने ट्रैक्टर को चढ़ाने को लेकर दस हजार रुपए की शर्त लग गई।
जिसके बाद गौरव शर्मा व चंद्रपाल सैनी ने अपने-अपने ट्रैक्टर को दस हजार रुपए पाने की खातिर टीले पर चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन जब गौरव शर्मा अपने ट्रैक्टर को मिट्टी के टीले पर चढ़ाने का प्रयास कर रहा था तो अचानक उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पीछे पलट गया।

इस दौरान मौके पर खड़े वीडियो बना रहे युवकों में हड़कंप मच गया। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो तब तक देर हो चुकी थी। गौरव शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। गौरव शर्मा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। वीडियो क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Must Read

दस हजार के लिए मौत को लगाया गले, दर्दनाक हादसा