Home Breaking News 11 अगस्त को रिलीज हो रही 'गदर 2', फर्स्ट डे फर्स्ट शो...

11 अगस्त को रिलीज हो रही ‘गदर 2’, फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखेंगे एक्टर उत्कर्ष शर्मा

मुंबई। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ में बाल कलाकार के रूप में नजर आए एक्टर उत्कर्ष शर्मा अब ‘गदर 2’ में एक वयस्क के रूप में दिखाई देंगे।

– Advertisement –

एक्टर ने कहा कि वह दर्शकों के साथ सिंगल स्क्रीन पर फिल्म ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ देखने जा रहे हैं।

उत्कर्ष अपनी फिल्म ‘गदर 2’ के लिए काफी उत्साहित हैं जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

एक्टर ने फिल्म के प्रति अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, “मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं गेयटी, मराठा मंदिर की तरह सिंगल स्क्रीन पर ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ देखने जा रहा हूं। मैं दर्शकों के साथ इसे एन्जॉय करूंगा और उनके रिएक्शन्स देखूंगा।”

इस बारे में बात करते हुए कि वह 22 साल पहले बाल कलाकार की भूमिका कैसे हासिल करने में कामयाब रहे, उन्होंने कहा, ”गदर के दोनों पार्ट मेरे लिए मुनासिब रहे। पहले पार्ट में अमीषा पटेल और सनी देओल ने पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग कर ली थी और मेरे पिता ने अभी तक बाल कलाकार का चयन नहीं किया था। उस वक्त अमीषा मैम ने मेरे पापा से कहा कि आप अपने बेटे को ले लीजिए। पहले तो मेरे पिता ने मना किया, क्योंकि वह चाहते थे कि मैं तब अपनी पढ़ाई पर ध्यान दूं। लेकिन जब उन्हें कोई अन्य बाल कलाकार नहीं मिला, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वह भूमिका निभाना चाहता हूं। पहले तो मैंने ना कहा लेकिन फिर उन्हें चिंतित देखकर मैंने हां कह दिया।”

एक्टर ने कहा, “‘गदर 2’ की बिल्कुल भी योजना नहीं थी। यह कोविड के दौरान था जब शक्तिमान जी स्क्रिप्ट के विचार के साथ आए। मेरे पिता को यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने अन्य प्रोजेक्ट का विचार छोड़ दिया और कहा कि मैं अब केवल यह फिल्म बनाना चाहता हूं।

उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई और मैंने भी कहा कि मैं यही फिल्म करना चाहता हूं। फिर सनी सर, ज़ी स्टूडियोज सभी एक ही दिन साथ आ गए। सभी को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। इस फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर पाकर मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।”

‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज’ एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है।

यह 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है।

सनी, अमीषा, उत्कर्ष अभिनीत यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

.

News Source: https://royalbulletin.in/actor-utkarsh-sharma-will-watch-gadar-2-first-day-first-show-releasing-on-august-11/77006

11 अगस्त को रिलीज हो रही 'गदर 2', फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखेंगे एक्टर उत्कर्ष शर्मा
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

11 अगस्त को रिलीज हो रही 'गदर 2', फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखेंगे एक्टर उत्कर्ष शर्मा