Home Breaking News एक्ट्रेस ने तंजानिया के एनआरआई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, मुंबई पुलिस...

एक्ट्रेस ने तंजानिया के एनआरआई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया

मुंबई। एक एक्ट्रेस ने तंजानिया के एक एनआरआई बिजनेसमैन पर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप करने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने इस संबंध में एनआरआई बिजनेसमैन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

– Advertisement –

34 वर्षीय एक्ट्रेस ने पिछले हफ्ते 41 वर्षीय एनआरआई बिजनेसमैन वीरन पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस ने जिसमें दावा किया था कि वे कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। इस दौरान उसके विरोध के बावजूद वीरन पटेल ने उसका बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट भी की।

एक्ट्रेस ने कहा है कि उसका यौन उत्पीड़न विभिन्न अवसरों पर मुंबई, रायगढ़ अलीबाग और कर्जत के अलावा पुणे में विभिन्न स्थानों पर हुआ।

एक्ट्रेस ने बताया कि वह वीरन पटेल से अक्टूबर 2022 में अंधेरी में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिली थी। उसने मेरा मोबाइल नंबर मांगा और मैंने दे दिया। इसके बाद से वो मुझे कॉल-मैसेज करने लगा, जिसकी वजह से हम करीब आ गए।

पटेल ने उसे अपने साथ रहने के लिए भी आमंत्रित किया और फरवरी 2023 में उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। मैंने इसे स्वीकार कर लिया और अपने परिवार और दोस्तों को इसकी जानकारी दी।

हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि 8 मार्च को पटेल नशे में घर आया। देर रात वह उसके कमरे में घुस गया और उसके विरोध के बावजूद उसके साथ बलात्कार किया। अगली सुबह, बिजनेसमैन ने उसकी अपनी फैमली से बात कराई और उन्हें बताया कि वह दिसंबर में उससे शादी करेगा।

इसके बाद पीड़िता ने कहा कि पटेल ने अलग-अलग जगहों पर कई बार उसके साथ बलात्कार किया, जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और उसने एक बार पुलिस को इसकी जानकारी दी। चूंकि उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई तो उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था।

पीड़िता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उसने शादी के बहाने मेरा शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक और आर्थिक रूप से भी इस्तेमाल किया है। उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए। मेरी शिकायत को लगभग एक सप्ताह हो गया है। लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पीड़ित ने पुलिस और सरकार से गुहार लगाई है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, नहीं तो ये अपने देश भाग जाएगा।

पिछले महीने, एक्ट्रेस को एहसास हुआ कि पटेल के अन्य महिलाओं के साथ संबंध हैं और उससे शादी करने की संभावना नहीं है। इसलिए उसने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एनएम जोशी मार्ग पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत बलात्कार, मारपीट, दुर्व्यवहार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

.

News Source: https://royalbulletin.in/actress-alleges-rape-by-tanzanian-nri-mumbai-police-registers-case/76454

एक्ट्रेस ने तंजानिया के एनआरआई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया
The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera

Must Read

एक्ट्रेस ने तंजानिया के एनआरआई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया