Home Breaking News एडीजी और आईजी ने मौके पर पहुंचकर लिया स्थिति का जायजा, लोगों...

एडीजी और आईजी ने मौके पर पहुंचकर लिया स्थिति का जायजा, लोगों से शांति बनाने की अपील

मेरठ। ब्रहमपुरी में दो समुदाय के बीच टकराव होने पर दूसरे दिन पुलिस तैनात रही। एडीजी-आईजी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।  लोगों से बातचीत कर शांति बनाए रखने की अपील की है। ब्रहमपुरी में संवेदनशील स्थान पर पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपियो की तलाश में दबिश दी जा रही है।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। सड़क पर पड़े ईंट और पत्थर इस बात की गवाही दे रहे थे। घायल युवकों का कहना है कि महिलाओं और युवतियों ने भी छतों से पथराव किया। बोलतें भी फेंकीं। पुलिस के आने पर भी पथराव नहीं रुका। पुलिस के लाठी फटकारने के बाद आरोपी भागे। घटना के विरोध में भाजपाइयों ने तीन घंटे तक ब्रह्मपुरी थाने में हंगामा किया।

भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा ने सोमवार दोपहर तक आरोपियों की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम दिया।

होली शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए एडीजी राजीव सभरवाल, आईजी प्रवीण कुमार और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण रोजाना पैदल मार्च कर रहे हैं। सभी थाने की पुलिस और इंटेलीजेंस अलर्ट हैं। इसके बावजूद बवाल हो गया। घटना के बाद भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ ब्रह्मपुरी थाने पहुंचे।

उन्होंने एसपी सिटी पीयूष सिंह, सीओ शुचिता सिंह का घेराव किया। कमल दत्त ने कहा कि दूसरे वर्ग के लोगों ने साजिश के तहत यह हमला किया। उन्होंने सवाल उठाया कि इतनी संख्या में पत्थर आरोपियों के पास कहां से आए। हिन्दू जागरण मंच के सचिन सिरोही ने भी कार्रवाई की मांग की।

.

News Source: https://royalbulletin.in/adg-and-ig-reached-the-spot-and-took-stock-of-the-situation-appealed-to-the-people-to-make-peace/16917

The Sabera Deskhttps://www.thesabera.com
Verified writer at TheSabera
Exit mobile version