Home Breaking News पहली कटऑफ जारी, आज से नौ तक प्रवेश

पहली कटऑफ जारी, आज से नौ तक प्रवेश

चौ.चरण सिंह विवि ने मेरठ-सहानपुर मंडल के संबद्ध समस्त कॉलेजों के यूजी प्रथम वर्ष ट्रेडिशनल-प्रोफेशनल कोर्स में बीएससी नर्सिंग को छोड़ समस्त विषयों की पहली कटऑफ रविवार देर शाम जारी हो गई। विवि ने मेरिट में शामिल छात्रों के मोबाइल पर मैसेज भेजे हैं। छात्र अपनी लॉगइन आईडी से देख सकते हैं।

मेरिट में शामिल छात्र आज से नौ अक्तूबर तक संबंधित कॉलेज में प्रवेश करा सकेंगे। विवि इस वर्ष केवल एक मुख्य मेरिट और एक ओपन मेरिट देगा। रविवार को मुख्य मेरिट जारी हो गई। इस मेरिट में शामिल छात्र हर हाल में प्रवेश करा लें। विवि के अनुसार जिन छात्रों को इस कटऑफ में पहली प्राथमिकता का कॉलेज मिला है, वे प्रवेश न छोड़ें।

बड़े कॉलेज में ऑनलाइन प्रवेश

कोरोना संक्रमण के बीच उक्त दोनों मंडल के बड़े एवं प्रमुख कॉलेजों ने प्रथम वर्ष के लिए पूरी तरह से ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया की व्यवस्था की है। छात्र मोबाइल या साइबर कैफे से भी अपना प्रवेश करा सकते हैं। इन कॉलेजों ने इस वर्ष फिजिकल वेरीफिकेशन की व्यवस्था खत्म कर दी है। छात्रों के प्रमाण पत्रों का हाथोहाथ ऑनलाइन सत्यापन किया जाएगा। मेरठ में मेरठ कॉलेज, डीएन कॉलेज और एनएएस कॉलेज ने पूरी तरह से ऑनलाइन सिस्टम लागू किया है।

Must Read

पहली कटऑफ जारी, आज से नौ तक प्रवेश